Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

विक्की कौशल ने गिनाए पत्नी कैटरीना कैफ से मिले ये दिलचस्प नाम, कियारा की खूबसूरती ने उड़ाए होश |

SaumyaV
4 Dec 2023 10:11 AM GMT
विक्की कौशल ने गिनाए पत्नी कैटरीना कैफ से मिले ये दिलचस्प नाम, कियारा की खूबसूरती ने उड़ाए होश |
x

'कॉफी विद करण 8' पहले से ही प्रशंसकों के पसंदीदा सितारों के साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। पिछले एपिसोड में रानी मुखर्जी और काजोल को कॉफी काउच पर खूब धमाल मचाते देखा गया था। अब हाल ही में, 'कॉफी विद करण 8' के अगले एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया, जिसमें कियारा आडवाणी और विक्की कौशल साथ नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो में विक्की ने कटरीना को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए हैं। तो आइए जानते हैं।

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टकॉफी विद करण 8ट का नया प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो को जारी करते हुए करण ने कियारा को सुंदर और विक्की कौशल को बहादुर के नाम से संबोधित किया। प्रोमो की शुरुआत में ही विक्की करण को कहते हैं कि करण हम यहां शुद्धि करने आए हैं, जिसे सुन कियारा हंसने लगती हैं।

प्रोमो में आगे दोनों कलाकार गेम राउंड खेलते नजर आते हैं। गेम राउंड के दौरान करण जौहर दोनों से पूछते हैं कि तीन बातें बताएं कि आपके पार्टनर आपको क्या कहकर बुलाती है। इस पर सैम बहादुर फेम विक्की कौशल ने मजाकिया जवाब देते हुए कहा, "बूबू, बेबी और ऐय", जिसे सुनकर करण और कियारा जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

प्रोमो में मेहमानों की जोड़ी 'चिकनी चमेली' गाने पर डांस नंबर्स के हुक स्टेप्स करते हुए दिखाई देते हैं। प्रोमो के जारी होते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। कियारा और विक्की की जोड़ी को फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं।

बता दें कि 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टक्कर रणबीर कपूर अभिनीत 'एनिमल' के के साथ है। यह फिल्म रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी फिल्म्स द्वारा निर्मित है और मेघना गुलजार, गुलजार, भवानी अय्यर और शांतनु श्रीवास्तव द्वारा सह-लिखित है।

Next Story