Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

ट्विंकल ने इस खास अंदाज में मनाया जन्मदिन, परिवार संग स्नॉर्कलिंग पर निकलीं एक्ट्रेस

SaumyaV
29 Dec 2023 7:32 AM GMT
ट्विंकल ने इस खास अंदाज में मनाया जन्मदिन, परिवार संग स्नॉर्कलिंग पर निकलीं एक्ट्रेस
x

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस से लेखिका बनीं ट्विंकल को उनके फैंस और चाहने वाले जन्मदिन की ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं। वहीं, इस खास मौके पर अभिनेत्री अपने पति अक्षय कुमार और बच्चों के साथ एडवेंचर स्विमिंग स्नॉर्कलिंग करती नजर आईं। उन्होंने स्नॉर्कलिंग करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसका वीडियो भी शेयर किया।





ट्वींकल ने इंस्टाग्राम पर स्नॉर्कलिंग का एक्सपीरियंस भी शेयर किया। इसके कैप्शन उन्होंने लिखा, 'जस्ट कीप स्विमिंग, आज जब मैं अपने 50वें जन्मदिन पर आसपास की दुनिया और अपने परिवार को देखती हूं तो मेरी आंखें और दिल आश्चर्य से भर जाता है। इससे फर्क नहीं पड़ता जिंदगी क्या उतार-चढ़ाव लाती है, बस तैरते रहो। रोमांच कभी खत्म नहीं होना चाहिए।'

इस वीडियो में ट्वींकल पति अक्षय कुमार को पानी के अंदर किस करती भी नजर आ रही हैं। उनके साथ उनके बच्चे आरव और नितारा भी स्नॉर्कलिंग करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में अंडरवाटर स्विमिंग के दौरान कछुए-मछलियां और समुद्र तल की खूबसूरत झलक काफी रोमांचक लग रहा है।





ट्विंकल के इस पोस्ट पर उनके फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि आप 50 साल की नहीं लगती, मैं यह जानकर हैरान हूं। वही, एक दूसरे फैन ने लिखा, 'आप सच में एक प्रेरणा हैं मैंम। ट्विंकल ने 1995 में बॉबी देओल के साथ फिल्म बरसात से अपना डेब्यू किया था, इसके बाद वह कई हिट फिल्मों में नजर आई। 6 साल के फिल्मी करियर के बाद एक्ट्रेस ने 2001 में अक्षय कुमार से शादी कर ली।

कुछ समय पहले ही ट्विंकल खन्ना की चौथी किताब 'वेलकम टू पैराडाइज' लॉन्च हुई है। इससे पहले एक्ट्रेस की तीन किताबें लॉन्च कर चुकी हैं, इसमें 'मिसेज फनीबोन्स', 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद', 'पजामा आर फॉरगिविंग' भी शामिल है।





Next Story