Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

The Vaccine War ने बॉक्स ऑफिस पर लाएगी सुनामी

Prachi Khosla
28 Sep 2023 1:14 PM GMT
The Vaccine War ने बॉक्स ऑफिस पर लाएगी सुनामी
x

आज 28 सिनेमाघरों में तीन फिल्में रिलीज हुई हैं, फुकरे 3, द वैक्सीन वॉर और चंद्रमुखी 2. यानी आने वाला वीकेंड बॉक्स ऑफिस के लिए बेहद खास होने वाला है या यूं कहें कि धमाकेदार होने वाला है. इस बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि फुकरे 3 और द वैक्सीन वॉर के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। जहां दोनों फिल्में बिल्कुल अलग शैली की हैं, क्योंकि पुलकित सम्राट-वरुण शर्मा-ऋचा चड्ढा की 'फुकरे 3' दर्शकों को खूब हंसाएगी, वहीं 'द वैक्सीन वॉर' एक मेडिकल-थ्रिलर है और भारतीय वैज्ञानिकों के संघर्ष को उजागर करती है। यह करता है.

फिल्म व्यापार विश्लेषक सुमित काडेल ने कहा कि 'द वैक्सीन वॉर' का शुरुआती कलेक्शन 3-5 करोड़ रुपये के आसपास रहने की उम्मीद है। हालांकि, उन्होंने कहा कि अगर फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है, तो इसका सप्ताहांत संग्रह और भी बेहतर हो सकता है। आपको बता दें कि एडवांस बुकिंग में द वैक्सीन वॉर के लिए 25-30 लाख रुपये के टिकट बेचे जा चुके हैं. साथ ही 'द वैक्सीन वॉर' 800 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और टिकट 250-300 रुपये के बीच उपलब्ध हैं।

मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 'द वैक्सीन वॉर' को ज्ञानवर्धक बताया और लोगों से इसे देखने को कहा. यह फिल्म उस संकट की कहानी बताती है जब भारत ने कोविड जैसी गंभीर बीमारी से लड़ने के लिए वैक्सीन विकसित की थी। यह उन भारतीय वैज्ञानिकों की कड़ी मेहनत को दर्शाता है जिन्होंने पूरे देश में वैक्सीन की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए दिन-रात अपने पूरे जुनून के साथ काम किया।

Prachi Khosla

Prachi Khosla

    Next Story