Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

12th Fail के ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा की सके साथ ही मोशन पोस्टर जारी किया है।

Prachi Khosla
2 Oct 2023 1:04 PM GMT
12th Fail के ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा की सके साथ ही मोशन पोस्टर जारी किया है।
x

विक्रांत मैसी के फैन्स उनकी स्टारर फिल्म 12वीं फेल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज करते हुए इसके ट्रेलर की रिलीज डेट की भी घोषणा की है. यह फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने वाली है, उससे पहले निर्देशक और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा इसके लिए उत्साह बढ़ाने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

आपको बता दें कि 12वीं फेल अनुराग पाठक की सबसे अधिक बिकने वाली किताब पर आधारित है, जो आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा और आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी की यात्रा के बारे में है। यह फिल्म उन लाखों छात्रों की सच्ची कहानियों से भी प्रेरित है, जो दुनिया की सबसे कठिन परीक्षा 'यूपीएससी' में शामिल हुए थे। विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल दुनिया भर में 27 अक्टूबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होने के लिए तैयार है।

इस फिल्म का टीजर सिनेमाघरों में दिखाया जा चुका है. इसे यूट्यूब पर भी जारी किया गया था. इसके बारे में बात करते हुए, फिल्म के निर्माता और निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा ने कहा, “यह फिल्म उन ईमानदार अधिकारियों को श्रद्धांजलि है जो हमारे संविधान की रक्षा करते हैं और अनगिनत छात्र जो उनके नक्शेकदम पर चलना चाहते हैं। अगर यह फिल्म कुछ लोगों को भी ईमानदारी और उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित करती है, तो मैं इसे सफल मानूंगा।

Next Story