Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

Tejas: कैबिनेट बैठक के बाद सीएम योगी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने देखी फिल्म तेजस, कंगना भी रहीं उपस्थित

SaumyaV
1 Nov 2023 7:33 AM GMT
Tejas: कैबिनेट बैठक के बाद सीएम योगी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने देखी फिल्म तेजस, कंगना भी रहीं उपस्थित
x

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ मंगलवार को फिल्म तेजस देखी। फिल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन मुख्यमंत्री के कार्यालय लोकभवन में ही किया गया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी, अभिनेत्री कंगना रनौत व मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ फिल्म तेजस देखी। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भारतीय वायुसेना के पायलट की भूमिका निभाई है। राष्ट्रवाद से ओतप्रोत इस फिल्म को सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मंत्रिमंडल के उनके अन्य सहयोगियों ने भी देखी। कंगना की इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग लोकभवन ऑडिटोरियम में रखी गई थी। इसके पहले समाज की हकीकत को बयां करती 'द केरल स्टोरी' भी मई में उन्होंने लोकभवन में मंत्रियों के साथ देखी थी। मुख्यमंत्री ने कंगना रनौत को उपहार भेंटकर सम्मानित किया।

भारतीय वायुसेना के अदम्य साहस की कहानी है तेजस

हिंदी फिल्म तेजस भारतीय वायुसेना के अदम्य साहस की कहानी है। इसमें अभिनेत्री कंगना रनौत ने वायुसेना ऑफिसर तेजस गिल का किरदार निभाया है। गिल भारतीय एजेंट को छुड़ाने के मिशन पर पाकिस्तान जाती हैं। यह फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस फिल्म की प्रशंसा की।

इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही, नंदगोपाल गुप्ता 'नंदी', आशीष पटेल, चौधरी लक्ष्मीनारायण, धर्मपाल सिंह, राकेश सचान, जितिन प्रसाद, संजय निषाद, गुलाब देवी, जयवीर सिंह, दयाशंकर सिंह, धर्मवीर प्रजापति, रजनी तिवारी, बृजेश सिंह आदि की मौजूदगी रही।

Next Story