Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की मराठी फिल्म का टीजर रिलीज, 'पंचक' के खौफ के साथ लगा कॉमेडी का तड़का |

SaumyaV
2 Dec 2023 11:46 AM GMT
माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की मराठी फिल्म का टीजर रिलीज, पंचक के खौफ के साथ लगा कॉमेडी का तड़का |
x

माधुरी दीक्षित और डॉ. श्रीराम नेने की आरएनएम मूविंग पिक्चर्स की बहुप्रतीक्षित मराठी फिल्म 'पंचक' का टीजर रिलीज हो चुका है।

माधुरी दीक्षित ने हाल ही में पति श्रीराम नेने के साथ निर्माता के रूप में अपनी आगामी मराठी फिल्म 'पंचक' की घोषणा की थी। इसके बाद से फैंस उत्साहित हो गए थे। अब फैंस के इस उत्साह को बढ़ाने के लिए फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। माधुरी दीक्षित और डॉ. श्रीराम नेने की आरएनएम मूविंग पिक्चर्स की बहुप्रतीक्षित मराठी फिल्म 'पंचक' रिलीज अगले साल रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

कॉमेडी से भरपूर है टीजर

टीजर में देखा जा सकता है कि हर कोई पंचक से खौफ में है तो अब हर किसी को डर है कि किसका नंबर चाहिए होगा। इस डर को मजाकिया अंदाज में पेश किया गया है। यह देखना मजेदार होगा कि सभी अपनी जान बचाने के लिए क्या सर्कस करेंगे।


फिल्म को मिला था स्टैंडिंग ओवेशन

जयंत जठार और राहुल अवाटे द्वारा निर्देशित इस फिल्म को पुणे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (पीआईएफएफ) में स्टैंडिंग ओवेशन मिला। यह फिल्म 15 अगस्त के बाद आरएनएम मूविंग पिक्चर्स के दूसरे प्रोडक्शन का प्रतीक है, जिसे सीधे ओटीटी पर रिलीज किया गया और इसे बहुत अच्छी समीक्षा मिली। कोंकण में फिल्माई गई 'पंचक' एक डार्क कॉमेडी है जो अंधविश्वास और मौत के डर से संबंधित है। फिल्म में मराठी फिल्म और टेलीविजन उद्योग और थिएटर के बेहतरीन कलाकार शामिल हैं और इसे सुरम्य कोंकण में शूट किया गया है।


इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आरएनएम मूविंग पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'पंचक' का निर्देशन जयंत जठार और राहुल अवाटे ने किया है। फिल्म के कलाकार की बात करें तो 'पंचक' में आदिनाथ कोठारे, तेजश्री प्रधान, आनंद इंगले, नंदिता पाटकर, भारती आचरेकर, विद्याधर जोशी, सतीश अलेकर, सागर तलशिकर, दीप्ति देवी, आशीष कुलकर्णी और दिलीप प्रभावलकर मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म पांच जनवरी 2024 को रिलीज होगी।

Next Story