Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

साउथ की सुपरहीरो फिल्म 'हनुमान' लगातार लोगों के दिल जीत रही

Kanishka Chaturvedi
18 Jan 2024 11:18 AM GMT
साउथ की सुपरहीरो फिल्म हनुमान लगातार लोगों के दिल जीत रही
x

साउथ की सुपरहीरो फिल्म 'हनुमान' लगातार लोगों के दिल जीत रही है। सम्मोहक कहानी, विजुअल इफेक्ट्स, पौराणिक कथाओं और आधुनिक विज्ञान के सही संयोजन के लिए हर तरफ इस फिल्म की प्रशंसा हो रही है। देश के साथ विदेश में भी फिल्म को खूब सराहा जा रहा है।

प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी 'हनुमान' ने कई बड़ी तेलुगु फिल्म के अंतरराष्ट्रीय रिकॉर्ड को सफलतापूर्वक तोड़ दिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, 'हनुमान' ने एक असाधारण उपलब्धि हासिल की है। फिल्म ने अकेले उत्तरी अमेरिका में रिलीज के बाद से केवल चार दिन में पांच लाख 25 हजार डॉलर की प्रभावशाली कमाई कर ली है।

इसके साथ ही इसने राजामौली की 'आरआरआर' और बाहुबली और अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपूर्मुलु जैसी प्रशंसित फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। 'हनुमान' में तेजा सज्जा प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म में विनय राय, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार, समुथिरकानी और गेटअप श्रीनु जैसे शानदार कलाकार भी मौजूद हैं।

सभी के 100 प्रतिशत योगदान से यह फिल्म उच्च गुणवत्ता के साथ बनकर तैयार हुई है। फिल्म अंजनाद्रि गांव रहने वाले युवक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भगवान हनुमान की क्षमताओं को हासिल करता है और अंजनाद्रि के लिए लड़ता है। फिल्म को दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Kanishka Chaturvedi

Kanishka Chaturvedi

    Next Story