Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

सूरज बड़जात्या और सलमान खान अब एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं।

Prachi Khosla
25 Sep 2023 12:36 PM GMT
सूरज बड़जात्या और सलमान खान अब एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं।
x

इन दिनों सलमान खान अपने करियर के लिए एक हिट फिल्म की तलाश में हैं। उनकी पिछली रिलीज फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थीं. ऐसे में अब वह उन निर्देशकों के पास जा रहे हैं जिनके साथ सलमान ने सुपरहिट फिल्में दी हैं। कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि सलमान खान संजय लीला भंसाली और सूरज बड़जात्या के साथ एक फिल्म करने की प्लानिंग कर रहे हैं। हालाँकि, किसी ने भी इन खबरों पर कोई ठोस पुष्टि नहीं की थी। अब उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर है.

अब सलमान खान एक बार फिर से सूरज बड़जात्या के साथ फिल्म करने जा रहे हैं। जी हां, सलमान खान द्वारा सूरज के साथ फिल्म करने की खबर बिल्कुल सच है। अब सवाल उठता है कि फिल्म का नाम क्या है और ये कब शुरू होगी? हाल ही में सूरज बड़जात्या ने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की है. सूरज ने कहा कि सलमान के साथ फिल्म 2024 में शुरू होगी। क्योंकि जब भी मैं एक निर्देशक के रूप में शामिल होता हूं और सलमान खान मुख्य अभिनेता के रूप में शामिल होते हैं, तो सब कुछ परफेक्ट होना चाहिए। मैं चाहता हूं कि स्क्रिप्ट भी बेहतर हो।' आपको बता दें कि सूरज और सलमान साल 2015 में फिल्म प्रेम रतन धन पायो में साथ आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की थी।

सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान इस साल नवंबर से डायरेक्टर विष्णु वर्धन की फिल्म में काम करेंगे। इस फिल्म में भाईजान एक आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान की टाइगर 3 भी रिलीज़ के लिए तैयार है।

Prachi Khosla

Prachi Khosla

    Next Story