Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

शाहरुख खान की जवान की बादशाहत जारी है। फिल्म ने 25वें दिन भी 8 करोड़ का बिजनेस किया

Prachi Khosla
2 Oct 2023 7:26 AM GMT
शाहरुख खान की जवान की बादशाहत जारी है। फिल्म ने 25वें दिन भी 8 करोड़ का बिजनेस किया
x

बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म जवान को रिलीज हुए 25 दिन हो गए हैं। इस फिल्म की लोकप्रियता आज भी जारी है. यह फिल्म हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों फुकरे 3, द वैक्सीन वॉर और चंद्रमुखी 2 को जबरदस्त टक्कर दे रही है। जवान 7 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म की कमाई देखकर मेकर्स भी काफी खुश हैं। जवान 600 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है. इसके साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और इतिहास भी रच दिया है.

फिल्म जवान ने रविवार यानि 25वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.80 करोड़ रुपये की कमाई की है. यह संकलन सभी भाषाओं के लिए है. इसके साथ ही आपको बता दें कि शाहरुख खान की जवान ने इस कलेक्शन में कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 को काफी पीछे छोड़ दिया है. चौथे दिन कंगना की फिल्म ने सिर्फ 6 करोड़ रुपये कमाए हैं. जवान के कुल कलेक्शन की बात करें तो यह 595 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर गया है। 600 क्लब में शामिल होने के लिए सिर्फ 5 करोड़ रुपये की जरूरत है.

जवान में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा और विजय सेतुपति अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि जैसे कलाकार नजर आए थे. इस साल बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान का दबदबा रहा है. पहले वह पठानों से और अब सिपाहियों से हलचल मचा रहा है।

Prachi Khosla

Prachi Khosla

    Next Story