Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

Shahrukh Khan का 'जवान' गदर 2 को देगी मात।

Shivam Saini
1 Sep 2023 1:07 PM GMT
Shahrukh Khan का जवान गदर 2 को देगी मात।
x

Jawan Trailer Review: 2 मिनट 46 सेकंड के इस ट्रेलर में एक भी मौका ऐसा नहीं था जब फैंस ने पलक झपकाई हों, इसे देखकर फैंस ने अभी से ही फिल्म को मेगा हिट कह दिया। आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हुआ और शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। खुद किंग खान ने सोशल मीडिया पर 'जवान' के ट्रेलर को शेयर किया है। एटली के निर्देशन में बनी 'जवान' के ट्रेलर में शाहरुख खान के अलावा विजय सेतुपति, नयनतारा और दीपिका पादुकोण की झलक भी देखने को मिली है। तो आईए आपको दिखलाते हैं शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का ट्रेलर।

अलग-अलग लुक में नजर आएंगे शाहरुख!

खास बात यह है कि इस फिल्म में शाहरुख खान 6 से ज्यादा और अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं. जिसमें शाहरुख कुछ ऐसा करते नजर आने वाले हैं जो आज से पहले कभी नहीं किया। वहीं फिल्म में शानदार एक्शन सीन की भरमार है. जिसमें कुछ हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट सीक्वेंस भी देखने को मिलेंगे.

'जवान' एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी। आपको बता दे जैसे ही 'जवान' का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हुआ, इसके 30 मिनट के अंदर इसे 1.2 मिलियन लोगों ने देख लिया है ये तो तब की बात है जब ये वीडियो बन रही थी


आइए बताते हैं शाहरुख खान की 'जवान' का डे वन कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की 'गदर 2' के बाद शाहरुख खान की 'जवान' से काफी उम्मीदें हैं। गुरुवार को एटली के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'जवान' का ट्रेलर रिलीज हुआ। इसे देखने के बाद दर्शक और भी ज्यादा बेकरार हो गए हैं। दावा है कि जन्माष्टमी 2023 को रिलीज हो रही 'जवान' से एक बार वॅालीवुड को एक अलग पहचान दिलाएगी। आजतक जो कभी इंडियन सिनेमा में नहीं हुआ, वो शाहरुख खान-नयनतारा की फिल्म कर सकती है। इस फ़िल्म का अपने पहले ही दिन का कलेक्शन 130 से 140 करोड़ रूपये को टच करने वाला है और हो सकता है कि इससे भी ज्यादा कलेक्शन इस फ़िल्म का बॉक्स ऑफिस पर हो जाए। जानकारी के मुताबिक, पीवीआर और INOX को मिलाकर अब तक 'जवान' की टोटल 32,750 टिकट और सिनेपॉलिस में लगभग 8,750 टिकट बिक चुकी है। अब तक 1 दिन में 'जवान' की टोटल 41,500 टिकट सिर्फ इंडिया में बिकी है।

अभी तक शाहरुख खान के नाम सबसे तगड़ी ओपनिंग करने का रिकॉर्ड दर्ज है। उनकी फिल्म Pathaan ने 57 करोड़ रुपये के साथ खाता खोला था। इसमें से स‍िर्फ हिंदी में फिल्‍म ने 55 करोड़ रुपये की कमाई की थी। यहां तक की 'गदर 2' जैसी मास फिल्म भी इसका बाल बांका नहीं कर सकीं। 'पठान' इस वक्‍त ओपनिंग डे और लाइफटाइम सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्‍म है। लेकिन 'जवान' के ट्रेलर को जिस तरह का रेस्‍पॉन्‍स मिला है, ऐसा लग रहा है कि 7 स‍ितंबर को शाहरुख खुद अपना रिकॉर्ड तोड़ने वाले हैं।

आपको ये ट्रेलर कैसा लगा हमें अपनी राय कमेंट में जरूर बताये बाकी फिल्मों से रिलेटेड ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे चैनल के साथ

Next Story