Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

Salman Khan: खुद को सुपरस्टार नहीं मानते सलमान खान, बोले- मैं 25-26 वर्षों से बाहर डिनर करने नहीं गया

Abhay updhyay
24 Nov 2023 12:24 PM GMT
Salman Khan: खुद को सुपरस्टार नहीं मानते सलमान खान, बोले- मैं 25-26 वर्षों से बाहर डिनर करने नहीं गया
x

प्रशंसकों के बीच सलमान खान की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। भारत ही नहीं, विदेशों में भी उनके चाहने वालों की लिस्ट लंबी है और यही वजह है कि जब बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की गिनती होती है तो सलमान का नाम अपने आप जगह बना लेता है। अभिनेता काफी आलीशान जिंदगी जीते हैं। मगर, क्या आप इस बात पर यकीन करेंगे कि पिछेल 25-26 वर्षों से वे बाहर डिनर के लिए नहीं गए हैं? लेकिन, इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने किया है।


बोले- परिवार के साथ नहीं बिता पाते वक्त

इन दिनों फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा बटोर रहे सलमान खान ने एक मीडिया बातचीत में खुद यह खुलासा किया कि वे ढाई दशक से बाहर डिनर करने नहीं गए हैं और ऐसा बेहद व्यस्त शेड्यूल के कारण हुआ है। सलमान ने खान कहा कि व्यस्तता के चलते वे अपने परिवार के साथ ज्यादा समय नहीं गुजार पाते हैं।


यात्राओं में जाता है ज्यादातर समय

सलमान ने कहा, 'मैं पिछले करीब 25-26 वर्षों से बाहर डिनर करने नहीं गया हूं। मैं सिर्फ शूटिंग करता हूं और यात्राएं करता हूं'। सलमान खान ने आगे कहा, 'मुझमें सुपस्टार्स जैसा कुछ भी नहीं है, कुछ भी। मैं बिल्कुल ऐसा नहीं सोचता हूं कि सलमान खान सुपरस्टार हैं। यह बेकार की बात है'। सलमान ने कहा कि उन्हें सुबह जल्दी उठना और कॉफी के साथ दिन की शुरुआत करना पसंद है। वे हमेशा अपने काम में अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story