Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

एक बार फिर एक्शन करती दिखेंगी रानी मुखर्जी! इस दिन से शुरू होगी 'मर्दानी 3' की शूटिंग |

SaumyaV
25 Nov 2023 7:56 AM GMT
एक बार फिर एक्शन करती दिखेंगी रानी मुखर्जी! इस दिन से शुरू होगी मर्दानी 3 की शूटिंग |
x

रानी मुखर्जी बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में शुमार हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सुपहिट फिल्में दी हैं। हाल ही में, अभिनेत्री 'मिसेज चटर्जी' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनकी अदाकारी को लोगों ने खूब पसंद किया था। पिछले कुछ समय से रानी की फिल्म 'मर्दानी- 3' को लेकर लगातार चर्चाएं चल रही हैं। इस बीच अब इस फिल्म से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, रानी मुखर्जी 'मर्दानी 3' में काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

2024 में शुरू होगी शूटिंग

रिपोर्ट्स के अनुसार, रानी मुखर्जी 'मर्दानी 3' में काम करने के लिए तैयार हैं। वहीं, इस फिल्म की स्क्रिप्ट के लिए निर्देशक गोपी पुथरन और निर्माता आदित्य चोपड़ा से भी मंजूरी मिल गई है। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इन दिनों फिल्म के बाकी कलाकारों के चयन को लेकर चर्चा चल रही है। रानी मुखर्जी की इस फिल्म की शूटिंग साल 2024 में शुरू होगी।

रानी ने खुद जताई थी इच्छा

बता दें कि रानी मुखर्जी ने भी एक इंटरव्यू में 'मर्दानी 3' में काम करने की इच्छा जताई थी। मर्दानी 3 में काम करने को लेकर अभिनेत्री ने कहा था, 'इस किरदार को मैं फिर से निभाना चाहती हूं, लेकिन सबकुछ स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है। अगर कहानी अच्छी मिलती है तो मैं जरूर इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहूंगी।'





दर्शकों को पसंद आया था किरदार

'मर्दानी' और 'मर्दानी 2' में रानी मुखर्जी ने शिवानी शिवाजी राव नाम की पुलिस अफसर का किरदार निभाया था। दर्शकों को उनका यह किरदार काफी पसंद आया था। मर्दानी को साल 2014 में रिलीज हुई। साल 2019 में आई 'मर्दानी 2' में रानी मुखर्जी के अलावा विशाल जेठवा, विक्रम सिंह चौहान, श्रुति बापना, राजेश शर्मा, दीपिका अमीन जैसे कलाकार नजर आए थे।





Next Story