Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

इस आलीशान होटल में 7 फेरे लेंगे परिणिती-राघव, जहा केवल एक रात का किराया है 10 लाख

Prachi Khosla
22 Sep 2023 9:56 AM GMT
इस आलीशान होटल में 7 फेरे लेंगे परिणिती-राघव, जहा केवल एक रात का किराया है 10 लाख
x

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा जल्द ही शादी करने वाले हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अगले कुछ ही दिनों में उनकी शादी होने वाली है। हाल ही में राघव चड्ढा के दिल्ली स्थित आवास पर उनके प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन यानी सूफी नाइट का आयोजन किया गया था. सूफी नाइट में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह समेत कई लोग नजर आए. अब आज शुक्रवार को दोनों जोड़े उदयपुर पहुंचे हैं, जहां उनका धूमधाम से स्वागत किया गया. इसी बीच क्या हम आपको राघव-परिणीति के होटल सुइट के बारे में बताना चाहते हैं। क्या आप जानते हैं कि जिस होटल के सुइट में ये जोड़ा शादी करेगा, उसकी कीमत कितनी होगी?

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा दिल्ली में शादी से पहले के कुछ जश्न पूरे करने के बाद, यह जोड़ा अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपनी पारंपरिक शादी के लिए झीलों के शहर, राजस्थान के उदयपुर पहुंच गया है। कथित तौर पर, 24 सितंबर को होने वाली शाही शादी के लिए जल्द ही शादी करने वाले जोड़े ने द लीला पैलेस और द ताज लेक पैलेस जैसे शानदार होटल बुक किए हैं। परी और राघव ने कुछ शानदार और महंगे होटल सुइट्स बुक किए हैं। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, द लीला पैलेस होटल का सबसे महंगा महाराजा सुइट भी बुक किया गया है, जिसकी कीमत कथित तौर पर लगभग 10 लाख रुपये प्रति दिन है। यह सुइट 3500 वर्ग फुट में फैला हुआ है और यहां से झील का विशेष नजारा दिखता है।

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा दिल्ली में शादी से पहले की कुछ रस्में पूरी करने के बाद शुक्रवार को उदयपुर पहुंचे। दोनों जोड़े 24 सितंबर को 7 फेरे लेंगे.

Next Story