Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

Parineeti Chopra की मांग में सिंदूर भरने का तरीका होगा बेहद खास,

Prachi Khosla
21 Sep 2023 7:40 AM GMT
Parineeti Chopra की मांग में सिंदूर भरने का तरीका होगा बेहद खास,
x

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में होने जा रही है। दिल्ली में शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। राघव और परी दोनों के घर दुल्हन की तरह सजाए गए हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जल्द ही आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों खूबसूरत जोड़ों की शादी से पहले की रस्में शुरू हो गई हैं। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की अरदास सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जहां दोनों अरदास करते नजर आए थे। दोनों ने बेबी पिंक रंग के कपड़े पहन रखे थे. खबर यह है कि परिणीति की शादी की थीम बेहद खास होने वाली है। शादी की थीम से लेकर सभी रस्मों से लेकर सात फेरे तक बेहद खास होने वाले हैं।

परिणीति और राघव की शादी की थीम

जैसे-जैसे शादी नजदीक आ रही है, परिणीति और राघव की शादी को लेकर नई-नई जानकारियां सामने आ रही हैं। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि शादी की थीम नॉस्टेल्जिया होगी और सभी फंक्शन उसी के मुताबिक होंगे। नॉस्टेल्जिया का मतलब है पुराने दिनों के बारे में, 90 के दशक के मुताबिक। उनके संगीत में उस दौर की भावपूर्ण धुनें शामिल होंगी. अगर परिणीति चोपड़ा के फूड मेन्यू की बात करें तो मेन्यू में पंजाबी डिशेज होने की उम्मीद है। चूंकि शादी राजस्थान के शाही आयोजन स्थल पर हो रही है, इसलिए राजस्थानी व्यंजन भी मेन्यू का हिस्सा होंगे। खबरों के मुताबिक, दूल्हा घोड़े की जगह नाव पर अपनी ग्रैंड एंट्री करेगा.

किस थीम पर होने वाली है शादी?

उनकी शादी का समारोह 23 और 24 सितंबर को उदयपुर के द लीला पैलेस और द ओबेरॉय उदयविलास में होगा। हालांकि, प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 18 सितंबर 2023 को दिल्ली में अरदास के साथ शुरू हो चुका है। शादी में 200 से ज्यादा मेहमानों और 50 से ज्यादा वीवीआईपी मेहमानों के ठहरने का इंतजाम किया गया है। ऐसी संभावना है कि शादी के बाद 30 सितंबर को रिसेप्शन होगा.

Next Story