Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

राघव चड्ढा का नाम परिणीति चोपड़ा ने अपने हाथों पर रचाया

Prachi Khosla
20 Sep 2023 10:46 AM GMT
राघव चड्ढा का नाम परिणीति चोपड़ा ने अपने हाथों पर रचाया
x

बॉलीवुड एक्ट्रेस Parineeti Chopra जल्द ही पॉलिटिशियन Raghav Chadha से शादी करने वाली हैं। उनकी शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू हो चुकी हैं. Raghav और Parineeti का घर दुल्हन की तरह रोशनी से सजाया गया है। शादी के सभी समारोह दिल्ली में हो रहे हैं. यह खूबसूरत जोड़ी राजस्थान के उदयपुर में शादी करेगी। इसी बीच बीते दिन 19 सितंबर को Parineeti की मेहंदी की रस्म हुई। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया. वीडियो में दूल्हे Raghav Chadha के दिल्ली वाले घर को लाइटों और फूलों से सजाया गया है और मेहंदी सेरेमनी की कुछ झलकियां भी नजर आईं.

कल Parineeti की मेहंदी सेरेमनी आयोजित की गई। इसी समारोह से एक तस्वीर Social media पर तेजी से वायरल हो रही है. जहां दोनों कपल यानी Raghav Chadha और Parineeti Chopra को रीति-रिवाजों और परंपराओं के मुताबिक सभी रस्में निभाते हुए देखा जा सकता है. Social media पर वायरल हो रही तस्वीरों में दोनों कपल बेबी पिंक कलर के कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। Parineeti ने अपने हाथों में Raghav Chadha के नाम की मेहंदी लगाई है. दोनों हाथ मिलाते और रीति-रिवाजों से जुड़ते नजर आ रहे हैं.

Parineeti Chopra और Raghav Chadha की शादी

Parineeti और Raghav 24 सितंबर को सात फेरे लेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहली रस्म Parineeti की चूड़ा सेरेमनी होगी जो ताज लेक पर आयोजित की जाएगी. इसके बाद बारात और फिर जयमाला की रस्म होगी. इसके बाद शाम करीब 4 बजे फेरे और फिर विदाई होगी। कथित तौर पर, Priyanka Chopra जोनास, Akshay Kumar और अन्य के शादी में शामिल होने की उम्मीद है।

Next Story