Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

राम चरण-कियारा की फिल्म के ओटीटी राइट्स थिएटर में रिलीज होने से पहले ही बिक गए

Prachi Khosla
28 Sep 2023 12:25 PM GMT
राम चरण-कियारा की फिल्म के ओटीटी राइट्स थिएटर में रिलीज होने से पहले ही बिक गए
x

Game Changer OTT राम चरण और कियारा आडवाणी एक बार फिर फिल्म Game Changer से फिल्मी पर्दे पर साथ लौट रहे हैं। इस फिल्म को इंडियन-2 के डायरेक्टर शंकर ने डायरेक्ट किया है. राम चरण-कियारा की फिल्म की रिलीज में अभी वक्त बाकी है, लेकिन उससे पहले ही गेम चेंजर के ओटीटी राइट्स की डील इतने करोड़ में हो गई है.

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर राम चरण पैन इंडिया स्टार बन गए हैं. उनकी फिल्म 'आरआरआर' को इस साल 'गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स' और 'ऑस्कर' जैसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। इस फिल्म के बाद वह अगली बार बॉक्स ऑफिस का 'Game Changer' करने के लिए एक बार फिर सिनेमाघरों में उतर सकते हैं.

इन दिनों राम चरण शंकर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'Game Changer' की खूब चर्चा हो रही है। इस फिल्म में वह लंबे समय बाद कियारा आडवाणी के साथ जोड़ी बनाते नजर आने वाले हैं. हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो राम चरण-कियारा अडवाणी की फिल्म 'गेम चेंजर' की रिलीज से पहले ही इस फिल्म के ओटीटी राइट्स बिक गए हैं।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीदे 'गेम चेंजर' के राइट्स

सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के बाद कियारा आडवाणी ने इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। निर्देशक शंकर ने अपने ट्विटर पर हैदराबाद शेड्यूल की एक तस्वीर भी साझा की और चार मीनार की एक तस्वीर भी साझा की।

फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है, लेकिन हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की रिलीज से पहले ही 'Game Changer' के ओटीटी राइट्स करोड़ों में बिक गए। फिल्म समीक्षक मनोबाला विजय बालन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के ओटीटी राइट्स बेचने की जानकारी साझा करते हुए बताया कि थिएटर के बाद फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होगी.

इतने करोड़ में बिके 'Game Changer' के ओटीटी राइट्स!

उन्होंने राम चरण-कियारा आडवाणी की फिल्म के ओटीटी राइट्स की जानकारी देते हुए लिखा, "निर्देशक शंकर की गेम चेंजर फिल्म के थिएटर रिलीज के बाद के राइट्स बिक गए हैं। ZEE5 ने इस फिल्म के राइट्स 270 करोड़ में खरीदे हैं। इसमें कियारा आडवाणी और राम चरण स्टारर हैं।" फिल्म। मेकर्स इसे 2024 में थिएटर्स में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

लेकिन अगर किसी भी तरह की देरी हुई तो इसकी रिलीज 2025 तक जा सकती है. बता दें कि 'गेम चेंजर' एक आगामी तेलुगु फिल्म है, जो एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर ड्रामा है. इस फिल्म में राम चरण और कियारा अडवाणी के अलावा कई सितारे अहम भूमिका में नजर आएंगे.

Prachi Khosla

Prachi Khosla

    Next Story