Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

अब इंतज़ार ख़त्म सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का trailer जल्द होगा release

Prachi Khosla
21 Sep 2023 9:55 AM GMT
अब इंतज़ार ख़त्म सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का trailer जल्द होगा release
x

एक्टर सलमान खान की फिल्मों का फैंस काफी इंतजार करते हैं. अब फैंस को अपने पसंदीदा स्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' का बेसब्री से इंतजार है। सलमान खान की 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की पहली दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थीं. अब तीसरी फिल्म 'टाइगर 3' की कमाई को लेकर काफी अटकलें चल रही हैं। सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसी बीच सलमान खान की फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर उनके फैंस खुश हो जाएंगे। फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर कहा जा रहा है कि इसका टीजर अगले कुछ दिनों में आ सकता है।

फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं

ट्रेड एक्सपर्ट अक्षय राठी ने बॉलीवुड लाइफ को बताया है, फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह है। अगर मेकर्स फिल्म से जुड़ा कोई कंटेंट जारी करते हैं तो इससे प्रमोशन में मदद मिलेगी। फिल्म 'सलार' के पोस्टपोन होने से प्रमोशन के लिए काफी समय मिल जाएगा। 'टाइगर 3' YRF जासूसी ब्रह्मांड का एक प्रमुख हिस्सा है। थोड़ा प्रमोशन फिल्म के लिए बहुत अच्छा रहेगा।' उन्होंने कहा, अगले कुछ दिनों में फिल्म का टीजर आने की कोई जानकारी नहीं है. प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि मेकर्स का पूरा ध्यान विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' पर है। इसकी संभावना नहीं थी कि उससे पहले कुछ भी आएगा। एक अन्य सूत्र ने कहा है कि अगर वाकई कोई प्रोमो या टीज़र आ रहा है तो उसे सबसे पहले इसी हफ्ते या अनंत चतुर्दशी पर रिलीज़ किया जाएगा।

फिल्म 'टाइगर 3' में इमरान हाशमी से भिड़ेंगे सलमान खान

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' में उनके साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आएंगे. फिल्म 'टाइगर 3' में इमरान हाशमी विलेन की भूमिका में काम करते नजर आएंगे. सलमान खान की पिछली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' इस साल यानी 2023 की ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। हालांकि सलमान खान की फिल्मों को उतना रिस्पॉन्स नहीं मिला।

Next Story