Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

Mumbai Diaries 2: 'मुंबई डायरीज' के दूसरे सीजन के प्रीमियर का एलान

Prachi Khosla
27 Sep 2023 1:19 PM GMT
Mumbai Diaries 2: मुंबई डायरीज के दूसरे सीजन के प्रीमियर का एलान
x

OTT दर्शक Web series 'Mumbai Diaries ' के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित 'Mumbai Diaries ' सीजन 2 के किरदारों के कैरेक्टर पोस्टर जारी किए गए थे। अब इस सीरीज के मेकर्स ने आज यानी 27 सितंबर को इसकी रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज स्टारर 'Mumbai Diaries ' 6 अक्टूबर से भारत समेत दुनिया भर के 240 देशों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

ये दूसरे सीज़न की कहानी है

'Mumbai Diaries ' का दूसरा सीज़न बॉम्बे जनरल अस्पताल के डॉक्टरों, प्रशिक्षुओं और कर्मचारियों का अनुसरण करेगा क्योंकि वे आतंकवादी हमलों और उसके बाद के अपने संघर्षों के साथ-साथ मुंबई बाढ़ से हुई तबाही से निपटते हैं। . श्रृंखला की जटिल कहानी विभिन्न परिस्थितियों का सामना करने में मानवीय भावनाओं और दृढ़ता की एक मनोरंजक कहानी बताती है।

सीरीज की कास्ट में कोई बदलाव नहीं किया गया है

सीरीज के कलाकारों में कोई बदलाव नहीं किया गया है; दूसरे सीजन में पहले सीजन की पूरी स्टारकास्ट नजर आएगी. मुंबई डायरीज़ प्राइम वीडियो का लोकप्रिय मेडिकल ड्रामा है, जिसका पहला सीज़न 2021 में रिलीज़ किया गया था, जिसमें 26/11 मुंबई हमले के दौरान एक सरकारी अस्पताल में अराजकता और डॉक्टरों के साहस और मरीजों के प्रति समर्पण को दिखाया गया है।

प्राइम वीडियो के साथ दोबारा काम करने को लेकर कही ये बात

निर्माता और निर्देशक, निखिल आडवाणी ने कहा, “मुंबई डायरीज़ एक मेडिकल ड्रामा है जो हमें हमारे फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं और चिकित्सा समुदाय के बहादुर दिलों के परीक्षण और जीत में ले जाती है। मुंबई डायरीज़ 26/11 को रिलीज हुई थी. जबरदस्त प्यार और सराहना प्राप्त करने के बाद, हमने इस सीज़न में अपने मुख्य नायकों के लिए इसे और भी कठिन बना दिया है क्योंकि उन्हें ऐसी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा जो हर तरह की परिस्थितियों में उनकी परीक्षा लेंगी। हम एक बार फिर प्राइम वीडियो के साथ काम कर रहे हैं। हमें ऐसा करते हुए बेहद खुशी हो रही है और हम दुनिया भर के दर्शकों के लिए मुंबई डायरीज़ का दूसरा सीजन पेश करने के लिए उत्सुक हैं।

Prachi Khosla

Prachi Khosla

    Next Story