Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

मां प्रकाश कौर को पसंद नहीं आया 'एनिमल' में बॉबी का किरदार? बोलीं- 'ऐसी फिल्म मत किया कर तू'

SaumyaV
6 Dec 2023 11:28 AM GMT
मां प्रकाश कौर को पसंद नहीं आया एनिमल में बॉबी का किरदार? बोलीं- ऐसी फिल्म मत किया कर तू
x

इन दिनों अगर किसी फिल्म का सबसे ज्यादा हल्ला है तो वह है 'एनिमल'। संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बनी और रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे सितारों से सजी ये फिल्म दर्शकों को, खासतौर से युवा वर्ग को बेहद पसंद आ रही है। इस फिल्म में बॉबी देओल नेगेटिव रोल में दिखे हैं। अभिनेता के करियर के लिए ये फिल्म संजीवनी सरीखी साबित हुई है। हर तरफ उनके अभिनय की तारीफ हो रही है। मगर, इतनी तारीफों के बीच अभिनेता को अपनी मां से ऐसी फिल्में न करने की नसीहत मिली है।

हाल ही में बॉबी देओल ने फिल्म 'एनिमल' को लेकर अपने परिवार की प्रतिक्रिया साझा की। अभिनेता ने बताया कि उनकी पत्नी और बेटे को ये फिल्म बेहद पसंद आई है। मगर, उनकी मां प्रकाश कौर इस फिल्म को नहीं देख सकीं। बॉबी देओल ने बताया कि दरअसल, ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है और ऐसी फिल्में उनकी मां से नहीं देखी जाती हैं। एक मीडिया बातचीत में बॉबी देओल ने कहा कि फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में जिस तरह वे अपने पिता का मौत वाला सीन नहीं देख पाए थे, उसी तरह उनकी मां से 'एनिमल' में उनका मौत वाला सीन नहीं देखा गया।

'एनिमल' देखते हुए प्रकाश कौर ने बेटे बॉबी देओल से कहा, 'ऐसी फिल्म मत किया कर तू, मुझसे नहीं देखा जाता'। मां को भावुक देख बॉबी देओल ने समझाया कि, 'देखो मैं आपके सामने खड़ा हूं। मैंने फिल्म में वो बस एक रोल अदा किया है'। बॉबी देओल ने आगे कहा कि भले ही उनकी मां ये फिल्म नहीं देख सकी हैं, लेकिन इसकी सफलता से वे बेहद खुश हैं।

बॉबी देओल ने बताया कि अभी तक धर्मेंद्र और सनी देओल ने उनकी ये फिल्म नहीं देखी है, लेकिन बाकी सदस्यों फिल्म देख चुके हैं। अभिनेता ने बताया कि उन्हें अपने परिवार से अब तक पूरा सपोर्ट मिला है। परिवार ने उन पर पूरा यकीन किया है और अब तक वे भी इस इंतजार में थे कि उन्हें इस तरह का कोई अच्छा रोल मिले।

बता दें कि फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही कई नए रिकॉर्ड अपने नाम किए। आंकड़ों के मुताबिक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 290.13 करोड़ रुपये कमा चुकी है। वहीं, वर्ल्डवाइड इस फिल्म का कारोबार 481 करोड़ रुपये हो गया है।

Next Story