Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

गदर 3 पर खुला मेकर्स का खजाना, सनी देओल को मिली गदर 2 से 10 गुना ज्यादा फीस!

Prachi Khosla
18 Sep 2023 12:23 PM GMT
गदर 3 पर खुला मेकर्स का खजाना, सनी देओल को मिली गदर 2 से 10 गुना ज्यादा फीस!
x

सनी देओल गदर 3: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर 2' को शानदार रिस्पॉन्स मिला है। गदर 2 रिलीज के बाद से ही जबरदस्त कमाई कर रही है. फिलहाल यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की जवान को टक्कर दे रही है. यह फिल्म अब तक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 519 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. फिल्म इंडस्ट्री में महज 60 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म का 500 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई करना बहुत आम बात नहीं है। हालांकि, फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स फिल्म का तीसरा भाग बनाने जा रहे हैं। फिल्म निर्माता जी स्टूडियो से जुड़े लोगों का कहना है कि फिल्म को अच्छी शुरुआत मिली है. कोइमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जी स्टूडियोज ने गदर के तीसरे पार्ट 'गदर 3' पर काम भी शुरू कर दिया है। 'गदर 3' में एक बार फिर सनी देओल नजर आएंगे.

गदर 3 में 10 गुना बढ़ेगी सनी देओल की फीस (Gadar 3 sunny deolfees)

रिपोर्ट के मुताबिक, कहा गया है कि जी स्टूडियो इस बात पर सहमत हो गया है कि गदर-3 के लिए सनी देओल की फीस 10 गुना बढ़ाई जाएगी. गदर-3 के लिए उन्हें करीब 60 करोड़ रुपये दिए जाएंगे.'

गदर 2 ने सनी को बनाया इंडस्ट्री का सुपरस्टार (Gadar 2 Box Office Collection Day 38)

गदर 2 को लेकर जी स्टूडियो से जुड़े एक सूत्र ने कहा, ''हमने सोचा था कि यह फिल्म जबरदस्त हिट होगी लेकिन इस फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा कमाई की है. हमने जो सोचा भी नहीं था वह 'गदर 2' की सफलता थी. इसकी वजह इससे सनी देओल एक बार फिर इंडस्ट्री के पावरफुल हीरो बनकर लौट आए हैं।

'गदर 2' साल 2023 में भारत में कमाई के मामले में दूसरी सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बन गई है। 'गदर 2' के बाद सिर्फ शाहरुख खान की 'पठान' है। इसी साल जनवरी में रिलीज हुई 'पठान' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 543 करोड़ की कमाई कर ली है. 38वें दिन 'गदर 2' ने जिस तरह से कमाई की है, उससे कुछ एक्सपर्ट्स मान रहे हैं कि फिल्म 'पठान' से आगे निकल सकती है।

'गदर' में भारत-पाकिस्तान विभाजन और 'गदर-2' में 1971 के भारत-पाक युद्ध को दर्शाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीसरे पार्ट में कारगिल युद्ध के समय की कहानी दिखाई जाएगी। इस हिस्से में फिल्म की स्टारकास्ट में भी कई बदलाव हो सकते हैं। तीसरे पार्ट में कुछ नए एक्टर्स की एंट्री होगी. इसमें सनी देओल के बेटे राजवीर का भी नाम लिया जा रहा है.|

Prachi Khosla

Prachi Khosla

    Next Story