Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

kareena kapoor khan ने सैफ संग काम करने की जताई इच्छा

Prachi Khosla
27 Sep 2023 12:26 PM GMT
kareena kapoor khan ने सैफ संग काम करने की जताई इच्छा
x

एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी ओटीटी डेब्यू फिल्म 'जाने जान' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्मों और एक्टिंग के अलावा करीना अपनी पारिवारिक जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पति सैफ अली खान और दोनों बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। हाल ही में करीना कपूर ने पति सैफ के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर बात की.

अच्छे रिलेशनशिप के लिए दिए टिप्स

करीना कपूर ने कहा कि वह और सैफ एक-दूसरे की कंपनी को बहुत एन्जॉय करते हैं। एक दूसरे के बीच का ये बंधन सबसे अहम है. करीना ने कहा, 'रिश्ते या शादीशुदा जिंदगी में सभी जरूरतों को पूरा करने का कोई छुपा हुआ फॉर्मूला नहीं है। इसका सबसे महत्वपूर्ण तत्व है सहजता और प्रेम। सैफ और मेरा एक-दूसरे के लिए प्यार साफ है। इसका बहुत महत्व है.

सैफ को बताया पसंदीदा

करीना कपूर के मुताबिक, सैफ उनसे हमेशा कहते थे कि उन्हें एक-दूसरे को पसंद करना चाहिए। ये दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ रहना और आसपास रहना पसंद करते हैं। उन्हें एक-दूसरे से बात करना, साथ में समय बिताना पसंद है। करीना कपूर का कहना है कि सैफ अली खान दुनिया में उनके सबसे पसंदीदा व्यक्ति हैं। करीना ने बताया कि उन्हें दोस्तों या किसी और से ज्यादा सैफ के साथ रहना पसंद है।

सैफ के साथ काम करने की जताई इच्छा

करीना ने यह भी कबूल किया कि वह सैफ अली खान के साथ दोबारा फिल्मों में काम करने को लेकर उत्साहित हैं। करीना का कहना है कि वह ऐसा इसलिए चाहती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि सैफ अली खान एक बेहतरीन अभिनेता हैं। एक कलाकार के तौर पर वह मजबूत होते जा रहे हैं. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि सैफ अली खान इस बात से वाकिफ हैं कि अब उन दोनों की शादी हो चुकी है और उन्हें नहीं लगता कि अब उनका साथ आना प्रोफेशनली काम करेगा या नहीं. ऐसे में उन्हें सैफ को साथ में फिल्म करने के लिए राजी करना होगा.|

Next Story