Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

शो में आने के बाद हुई दीपिका-रणवीर की ट्रोलिंग पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मुझे बहुत गुस्सा आया

SaumyaV
14 Dec 2023 7:35 AM GMT
शो में आने के बाद हुई दीपिका-रणवीर की ट्रोलिंग पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मुझे बहुत गुस्सा आया
x

हालिया एपिसोड में अर्जुन कपूर ने जहां बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों की असफलता पर बात की तो आदित्य रॉय कपूर ने अनन्या के साथ डेटिंग को लेकर फैली अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी।

मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर इन दिनों अपने चर्चित चैट शो कॉफी विद करण के आठवें सीजन को लेकर चर्चा में हैं। शो में इस बार अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर उनके मेहमान बने हैं। बता दें कि इस बार के सीजन के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आए थे। इस दौरान दीपिका ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए और उस पर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। अब इस पूरे मसले पर करण जौहर ने प्रतिक्रिया दी है।






करण जौहर ने जताई नाराजगी

हालिया एपिसोड में अर्जुन कपूर ने जहां बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों की असफलता पर बात की तो आदित्य रॉय कपूर ने अनन्या के साथ डेटिंग को लेकर फैली अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी। वहीं, करण जौहर ने पहले एपिसोड पर हुई ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी और कहा कि दीपिका और रणवीर सिंह वाले एपिसोड को मिले रिएक्शन से उन्हें बेहद नाराजगी हुई |

निर्देशक ने की एपिसोड की तारीफ

करण जौहर ने कहा कि उनके हिसाब से ये सबसे ज्यादा ईमानदार और दिल छू लेने वाला एपिसोड था, जो उन्होंने दीपिका-रणवीर के साथ किया। उन्होंने आगे कहा, इस एपिसोड पर मिली प्रतिक्रिया पर मुझे काफी गुस्सा आया। मुझे लगता है कि हम तीनों ने कई भावनाएं साझा की थीं। लेकिन, इन पर नेगेटिव रिएक्शन आए। मुझे लगता है कि ये हमारे शो का बेस्ट एपिसोड था'।





लोगों को दी ये सलाह

करण जौहर ने दीपिका-रणवीर को लेकर कहा, 'उन्होंने काफी बातें कीं और सारी बातें बहुत ईमानदारी से रखीं। और फिर उनके बारे में लोगों ने कुछ भी बकवास कीं। मैं बकवास करने वालों से कहता हूं, 'आप किसी और की निजी जिंदगी और शादी के बारे में क्या जानते हैं?' मैं उनसे कहना चाहता था कि अपने घर पर देखो ना और अपना मुंह बंद रखो'। इसके अलावा करण जौहर ने अपनी 'सेक्सुअल शेमिंग' और सिंल पेरेंट होने और अपनी फैशन चॉइस को लेकर भी बात की।




Next Story