Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

Kangana Ranaut: राजनीति में आने वाली हैं कंगना! बोलीं- श्री कृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लड़ूंगी

SaumyaV
3 Nov 2023 10:39 AM GMT
Kangana Ranaut: राजनीति में आने वाली हैं कंगना! बोलीं- श्री कृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लड़ूंगी
x

अब एक बार फिर कंगना दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं। कंगना ने राजनीति में एंट्री लेने को लेकर एक बड़ा बयान दिया, जिससे उम्मीद जताई जा रही है कि अभिनेत्री आगामी लोकसभा चुनाव में लड़ सकती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर पहचान बनाई है। उनकी किसी भी फिल्म में उनका एक्टिंग टैलेंट साफ नजर आता है। अब हाल ही में, कंगना की फिल्म 'तेजस' रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हुई है। अब एक बार फिर कंगना दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं। कंगना ने राजनीति में एंट्री लेने को लेकर एक बड़ा बयान दिया, जिससे उम्मीद जताई जा रही है कि अभिनेत्री आगामी लोकसभा चुनाव में लड़ सकती हैं।

राजनीति में एंट्री लेने वाली हैं कंगना!

फिल्म 'तेजस' के फ्लॉप होने के बाद कंगना श्रीकृष्ण की शरण में पहुंच गई है। अभिनेत्री दर्शन करने के लिए द्वारकाधीश मंदिर गई थीं, जहां से उन्होंने कई फोटोज और वीडियो शेयर की हैं, जिसे देखकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। इसके बाद से ही कंगना का यह बयान खूब ट्रोल हो रहा है। कई यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि कंगना आगामी लोकसभा चुनाव भी लड़ सकती हैं।

चुनाव लड़ने को लेकर दिया यह बड़ा बयान

अभिनेत्री ने हाल ही में, द्वारकाधीश मंदिर में माथा टेका। एक्ट्रेस ने नागेश्वर महादेव मंदिर में भी दर्शन कर भगवान से आशीर्वाद लिया। इसके बाद एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत में लोकसभा.चुनाव लड़ने का हिंट दिया। उन्होंने कहा, 'अगर भगवान श्री कृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।' कंगना के इस बयान के बाद कयासों का बाजार गर्म होता नजर आया है। अब आगामी चुनावों की लिस्ट की घोषणा के बाद ही पता चलेगा कि क्या कंगना भाजपा की ओर से चुनाव लड़ती हैं या नहीं।

इस फिल्म में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'तेजस' की असफलता के बाद अब फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म क खुद कंगना ने डायरेक्ट किया है। वह फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी।

Next Story