Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

इरा-नुपुर शादी: पजामा पार्टी में 'लुंगी डांस' पर कपल ने की शानदार परफॉर्मेंस, वीडियो आया सामने

Kanishka Chaturvedi
9 Jan 2024 8:09 AM GMT
इरा-नुपुर शादी: पजामा पार्टी में लुंगी डांस पर कपल ने की शानदार परफॉर्मेंस, वीडियो आया सामने
x

अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा और नूपुर शिकरे तीन जनवरी को आधिकारिक रूप से शादी के बंधन में बंध गए। आयरा और नूपुर ने परिवार और करीबियों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की। इसके बाद दोनों पारंपाकि रूप से शादी रचाने के लिए उदयपुर में हैं। उदयपुर में ही दोनों के हल्दी, मेहंदी, संगीत समारोह आयोजित किए गए हैं। बीती रात आयरा और नूपुर ने अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए एक मजेदार पायजामा पार्टी की मेजबानी की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

आयरा खान और नुपुर शिकरे ने उदयपुर में पायजामा पार्टी के दौरान अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती की। आयरा की चचेरी बहन जैन मैरी ने पार्टी की कुछ झलकियां साझा कीं, जिसमें आयरा मेहमानों के साथ डांस करती दिख रही हैं। तस्वीरें और वीडियो साझा करते हुए जैन मैरी ने कैप्शन में लिखा, 'आयरा नूपुर तुम बहुत प्यारे हो।'

इसके अलावा सोशल मीडिया पर आयरा और नूपुर के कई डांस वीडियो सामने आए हैं। एक वीडियो में आयरा-नूपुर सिंगर रिहाना के गाने 'प्लीज डोंट स्टॉप द म्यूजिक' पर जमकर डांस कर रहे हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में मेहमान के साथ आयरा और नूपुर लुंगी डांस गाने पर पायजामा पार्टी में धमाकेदार एंट्री करते नजर आ रहे हैं। पायजामा पार्टी की वायरल तस्वीरों में आमिर खान भी बैठे नजर आ रहे हैं।

आयरा के चचेरे भाई जैन ने मेहंदी समारोह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं, जिसमें इमरान खान, लेखा वाशिंगटन, इमरान की बेटी इमारा और उनकी मां नुजहत खान भी नजर आ रही हैं। आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव भी शादी के सभी उत्सवों में मौजूद रहीं। किरण राव ने मेहंदी समारोह से एक रात पहले हुई डिनर पार्टी के में आयरा और नूपुर को एक अग्रेंजी गाना समर्पित करते देखा गया।

Next Story