Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

Kriti Sanon की फिल्म गणपाठ का फर्स्ट लुक आया सामने

Prachi Khosla
19 Sep 2023 1:04 PM GMT
Kriti Sanon की फिल्म गणपाठ का फर्स्ट लुक आया सामने
x

टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और महान अमिताभ बच्चन अभिनीत, गणपथ: ए हीरो इज़ बॉर्न एक मनोरंजन फिल्म है जो दर्शकों को भविष्य की दुनिया में ले जाने का वादा करती है। टाइगर श्रॉफ के पोस्टर लॉन्च के बाद आज फिल्म से कृति सेनन का लुक सामने आया है। कृति सेनन ने अपने जबरदस्त एक्शन से भरपूर अवतार में अपने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। यह रोमांचकारी झलक दर्शकों को आश्वस्त करती है कि गणपत - ए हीरो इज़ बॉर्न एक्शन, इमोशंस और मनोरंजन की एक रोलर-कोस्टर सवारी है।

गणपथ: ए हीरो इज़ बॉर्न से कृति सैनन का फर्स्ट लुक

कृति सेनन ऐसे लुक में नजर आ रही हैं जो उनकी बाकी फिल्मों से अलग है. कार्गो पैंट के साथ काले स्लीवलेस क्रॉप टॉप पहने हुए गणपथ पोस्टर अभिनेत्री कैमरे की ओर ध्यान से देखती हुई नजर आ रही हैं। कृति ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'वह भयंकर है, वह अजेय है, वह मारने के लिए तैयार है।' गणपत इस दशहरा, 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में। जैसे ही उन्होंने पोस्टर साझा किया, कृति के प्रशंसकों ने उन्हें एक एक्शन फिल्म में देखने के लिए उत्साह व्यक्त किया। "आपकी पहली एक्शन फ़िल्म का इंतज़ार नहीं कर सकता!!!!!" एक प्रशंसक ने लिखा, जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, "आपकी पहली एक्शन फिल्म क्रिट्स!!" और आप पहले से ही कातिलाना हो रहे हैं, मैं इस धुंधले रूप में आपको और देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। "विशाल पोस्टर," एक तीसरे प्रशंसक ने टिप्पणी की।

गणपत - ए हीरो इज़ बॉर्न का निर्देशन विकास बहल द्वारा किया गया है, जो क्वीन और सुपर 30 जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। गणपथ 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Prachi Khosla

Prachi Khosla

    Next Story