Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

बॉलीवुड अभिनेता जिन्होनें प्लास्टिक सर्जरी करवाई है , देखिए उनकी पहले और बाद की तस्वीरें

Prachi Khosla
1 Aug 2023 10:20 AM GMT
बॉलीवुड अभिनेता जिन्होनें प्लास्टिक सर्जरी करवाई है , देखिए उनकी पहले और बाद की तस्वीरें
x

एक्टर्स की प्लास्टिक सर्जरी और हेयर ट्रांसप्लांट के बारे में तो हर कोई जानता है; जाहिर है, वे ऐसा बेहतर और युवा दिखने के लिए करते हैं, लेकिन कभी-कभी यह सब गलत हो जाता है और वे परिणाम को छिपाने की कोशिश करते हैं….

1. Priyanka Chopra - पहले नंबर पर बात करे तो ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अपनी सफलता की हर ऊंचाई पर पहुंच चुकी हैं। 40 वर्षीय में अभिनेत्री ने हॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए अमेरिका चली गईं थी , जहां उन्हें ड्रामा सीरीज़ "Quantico" में अपनी भूमिका के कारण काफी फेम मिला ।उसके बाद उन्होंने अपने होंठ और नाक की सर्जरी करवाई और उनकी सर्जरी से पहले और बाद की तस्वीरों में अंतर दिख रहा हैं। उन्होंने मिस वर्ल्ड 2000 ने खुलासा किया कि उनकी नाक की सर्जरी का उनपर गलत असर हुआ, जिससे उन्हें कई समस्याएं हुईं। उन्होंने यह भी बताया कि मीडिया उन्हें "प्लास्टिक चोपड़ा" कहकर बुलाती थी.




2. Shilpa Shetty - दूसरे नंबर पर बात करे तो शिल्पा शेट्टी सबसे इन्स्पिरिंग और फिट डीवा हैं, अभिनेत्री ने कई सर्जरी करवाई हैं, जिसमें होंठ और नाक की सर्जरी भी शामिल है। अभिनेत्री ने एक बार खुलासा किया था कि खुद को बॉलीवुड में अच्छी अभिनेत्री बनाने के लिए उन्हें अपनी पर्सनालिटी में कुछ बदलाव करने की जरूरत है तो उन्होंने सर्जरी का साथ लिया .


3. Katrina Kaif - इसी के साथ तीसरे नंबर पर ब्रिटिश एक्ट्रेस कटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों के रूप में मशहूर हुई। कैटरीना कैफ ने बोटोक्स और लिप फिलर्स लगवाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई। अब वह पहले से बिल्कुल अलग दिखती थीं और उनके पहले और बाद के लुक से साफ है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई हुई है .


4 . Preity Zinta - और वही चौथे स्थान पर प्रीति जिंटा ने 2000 के दशक की शुरुआत में अपनी कड़ी मेहनत, सुंदरता और आकर्षक डिंपल मुस्कान के कारण दिलों और बॉलीवुड पर राज किया है । भले ही वह अब फिल्मों में कम देखती हैं, और अभिनेत्री ने लिप फिलर, फेसलिफ्ट और बोटोक्स भी करवाया है, जिससे पता चलता है की उन्होंने सर्जरी का साथ भी लिया है , लेकिन उनकी खूबसूरती के लिए आज भी लाखों लोग उन्हें पसंद करते हैं.


• 5. Sushmita Sen - वही पांचवे नंबर पर पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड में अच्छा करियर बनाया हैं । उनकी चमक , आत्मविश्वास के कई प्रशंसक हैं। अभिनेत्री ने भी सर्जरी का साथ लिया है , जिसमें उन्होंने लिप जॉब, नाक की सर्जरी, गाल, आदि शामिल हैं। लोगों ने उनकी तुलना किम कार्दशियन से भी की हुई है .




Next Story