Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

Bobby Deol ने बहन अजीता के जन्मदिन पर लुटाया प्यार, धर्मेंद्र संग शेयर की अनदेखी तस्वीर

SaumyaV
9 Nov 2023 11:26 AM GMT
Bobby Deol ने बहन अजीता के जन्मदिन पर लुटाया प्यार, धर्मेंद्र संग शेयर की अनदेखी तस्वीर
x

बॉबी देओल-सनी देओल और धर्मेंद्र तीनों को ही फैंस जितना प्यार उनकी फिल्मों और अभिनय के लिए करते हैं, उतना ही प्यार वह उन्हें फैमिली वैल्यूज के लिए भी देते हैं। बॉबी देओल अपने घर के सबसे छोटे और सबसे लाडले हैं। वह अपने बड़े भाई सनी देओल के साथ-साथ अपनी दोनों बहनों अजीता-विजेता के भी काफी करीब हैं।

जहां सनी-बॉबी दोनों ही पब्लिक फिगर हैं, तो वहीं उनकी बहनें खुद को मीडिया लाइमलाइट से बिल्कुल ही दूर रखती हैं। हाल ही में सनी देओल ने बहन अजीता के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए पिता धर्मेंद्र संग उनकी एक अनदेखी फोटो शेयर की और उन पर खूब प्यार लुटाया।

बॉबी देओल ने अजीता की शेयर की अनदेखी तस्वीर

अजीता और विजेता दोनों धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर की बेटियां हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो लाइमलाइट से दूर अजीता कैलिफोर्निया में रहती हैं। अजीता का घर का निक नेम लल्ली है। बहन अजीता के जन्मदिन के खास मौके पर 'एनिमल' एक्टर बॉबी देओल ने उनकी धर्मेंद्र के साथ एक बेहद ही प्यारी सी फोटो शेयर की।

जिसमें अजीता ने बड़े ही प्यार से पिता धर्मेंद्र के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। पिता-बेटी की ये जोड़ी बेहद ही प्यारी लग रही है। खास अनदेखी फोटो को शेयर करते हुए बॉबी देओल ने कैप्शन में लिखा, "हे अजीता, जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो, मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं"।

धर्मेंद्र ने भी बेटी अजीता को दी जन्मदिन की बधाई

बॉबी देओल के अलावा पिता धर्मेंद्र ने भी बेटी अजीता को उनके जन्मदिन पर विश किया। उन्होंने अजीता को बर्थडे विश करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो अनुअन, जीती रहो, खुश रहो, सेहतमंद रहो, मेरी डार्लिंग बेबी, आपको हमेशा ढेर सारा प्यार"। सोशल मीडिया पर भी फैंस सनी देओल की बहन को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि सनी देओल और बॉबी देओल हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण 8 में अपने बेटों और पिता धर्मेंद्र से मिले मैसेज के बाद काफी भावुक हो गए थे। बॉबी देओल आश्रम सीरीज के बाद एक बार फिर से संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' में विलेन के किरदार में नजर आएंगे |

Next Story