Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी! फिर जमेगी कपिल शर्मा और गुत्थी की जोड़ी, कॉमेडियन बोले-परिवार पूरा हुआ |

SaumyaV
2 Dec 2023 11:43 AM GMT
फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी! फिर जमेगी कपिल शर्मा और गुत्थी की जोड़ी, कॉमेडियन बोले-परिवार पूरा हुआ |
x

फैंस भी कपिल के शो की नई टीम को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही थी। अब कपिल ने कुछ तस्वीरें साझा कर फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दे दी है।

देश में अपनी कॉमेडी से दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों अपने आगामी कॉमेडी शो को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। कॉमेडियन ने सालों से अपनी मंडली के साथ टीवी पर 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए लोगों को गुदगुदाने का काम किया है। इसी साल जुलाई में 'द कपिल शर्मा शो' का चौथा सीजन खत्म हुआ था। इसके बाद दर्शक कॉमेडियन के शो के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। पिछले दिनों बीच कपिल ने अपने अगले शो की घोषणा कर दी थी। अब कॉमेडियन ने फैंस को अपनी टीम से रूबरू करवाया है।

एक बार फिर जमेगी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी

कपिल शर्मा के नए कॉमेडी शो का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था, जिसमें कॉमेडियन को यह कहते सुना जा रहा था कि घर बदला है, परिवार नहीं। कपिल ने इस घोषणा के साथ अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर के साथ देखा गया था। ऐसे में फैंस भी कपिल के शो की नई टीम को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही थी। अब कपिल ने कुछ तस्वीरें साझा कर फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दे दी है।

वीडियो साझा कर किया एलान

नेटफ्लिक्स द्वारा हाल ही में जारी किए गए एक वीडियो में, कपिल को अपने प्रशंसकों के लिए अब तक के सबसे बड़ा और खास तोहफा देते देखा गया है। सुनील ग्रोवर नेटफ्लिक्स पर आगामी कॉमेडी शो के लिए कपिल के साथ फिर से जुड़ेंगे। कपिल ने एक तस्वीर के साथ इस खबर की आधिकारिक पुष्टि की है। साथ ही तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'अब परिवार पूरा हुआ'।

Next Story