Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

फिल्म एनिमल से अनिल कपूर का पहला लुक आया सामने

Prachi Khosla
22 Sep 2023 8:10 AM GMT
फिल्म एनिमल से अनिल कपूर का पहला लुक आया सामने
x

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर का फिल्म एनिमल से फर्स्ट लुक सामने आ गया है। यह फिल्म पहले सनी देयोल की ब्लॉकबस्टर गदर 2 के साथ 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसे दिसंबर तक बढ़ा दिया गया है। रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म एनिमल की शूटिंग में व्यस्त हैं। कल ही फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ है. आपको बता दें कि बॉलीवुड के सबसे युवा दिखने वाले अभिनेता अनिल कपूर ने गुरुवार को संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल से अपना लुक जारी किया। 66 वर्षीय अभिनेता ने फिल्म में हीरो रणबीर कपूर के पिता की भूमिका निभाई है। जारी पोस्टर पर नजर डालें तो अनिल कपूर बेहद गंभीर, विक्षिप्त और 'बीमार' नजर आ रहे हैं। आइए नजर डालते हैं पूरी रिपोर्ट पर.

अनिल कपूर का फर्स्ट लुक

एनिमल से अपने पहले लुक में, अनिल कपूर को लकड़ी के सोफे पर बैठे और कैमरे की ओर देखते हुए दिखाया गया है। उन्होंने फ्रंट ओपन नीले रंग का ट्रैक सूट पहना हुआ है. दिलचस्प बात तो यह है कि वह ना सिर्फ गंभीर दिख रहे हैं बल्कि बीमार भी दिख रहे हैं. उनकी आंखें सूजी हुई और काली पड़ गई हैं. उन्हें आईवी ड्रिप भी लगी है, जिससे पता चलता है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. बैकग्राउंड में ढेर सारे रंग-बिरंगे फूल हैं जो वॉलपेपर की तरह दिख रहे हैं। अनिल ने गुरुवार को यह पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने फिल्म में अपने किरदार का परिचय देते हुए कैप्शन दिया, "जानवर के पिता...बलबीर सिंह!"

एनिमल एक गैंगस्टर एक्शन थ्रिलर है जिसमें रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर और सुरेश ओबेरॉय भी शामिल हैं। यह अनिल और रणबीर के पिता-पुत्र के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है और अंडरवर्ल्ड के खिलाफ आधारित है। इसे भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और सिने1 स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित किया गया है। अर्जुन रेड्डी (2017) और कबीर सिंह (2019) के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, यह पहले 11 अगस्त को सनी देओल की ब्लॉकबस्टर गदर 2 के साथ रिलीज़ होने वाली थी। हालांकि, वीएफएक्स के लंबित काम के कारण इसे दिसंबर तक बढ़ा दिया गया था। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

Next Story