Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

'एनिमल' की फैन हुईं आलिया भट्ट, सभी कलाकारों के लिए सोशल मीडिया पर साझा किया खास नोट

SaumyaV
2 Dec 2023 11:39 AM GMT
एनिमल की फैन हुईं आलिया भट्ट, सभी कलाकारों के लिए सोशल मीडिया पर साझा किया खास नोट
x

रणबीर कपूर की मुख्य भूमिका वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म 'एनिमल' ने एक दिसंबर को सिनेमाघरों में शानदार तरीके से दस्तक दी है। फिल्म ने पहले ही दिन शाहरुख खान की पठान का ओपनिंग डे कलेक्शन का रिकॉर्ड धवस्त कर दिया। फिल्म को दर्शकों से मिली जबर्दस्त प्रतिक्रिया से रणबीर की पत्नी आलिया भट्ट भी काफी ज्यादा खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नोट साझा कर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर नोट साझा करते हुए आलिया ने एनिमल के सभी कलाकारों की जमकर प्रशंसा की है। इस नोट में उन्होंने निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की अनूठी कहानी कहने के लिए उनकी सराहना की। फिल्म के प्रभाव के बारे में बताते हुए आलिया ने कहा कि फिल्म का बीस्ट चौंकाने वाला और कई दिनों तक याद रहने वाला है।

अलिया ने लिखा, “संदीप रेड्डी वांगा, आपके जैसा कोई नहीं है। रश्मिका मंदाना आप फिल्म में बहुत सुंदर और ईमानदार लगी हैं। जैसा कि मैंने आपको व्यक्तिगत रूप से बताया था, मुझे उस दृश्य में आप बहुत पसंद आईं - बहुत खास और प्रेरणादायक था। क्रशमिका क्लब से पूरी तरह जुड़ चुकी हूं। बॉबी देओल, मेरा सबसे पसंदीदा—आपका काम उत्कृष्ट है। जब भी आप स्क्रीन पर होते हैं तो आपका जादू जरूर चलता है और अनिल कपूर, आपसे हमेशा प्रेरणा मिलती है।”

बता दें कि आलोचकों और दर्शकों से मिली-जुली समीक्षा मिलने के बावजूद 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है। भारत में अपने शुरुआती दिन में फिल्म ने 63.8 करोड़ रुपये बटोर डाले हैं। यह रणबीर कपूर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है।

माना जा रहा है कि पहले वीकएंड पर यह फिल्म 150 करोड़ की कमाई आसानी से कर लेगी। संदीप रेड्डी वांगा की यह दूसरी हिंदी फिल्म है। इससे पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म कबीर सिंह भी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

Next Story