Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

अक्षय कुमार की OMG 2 में 20 कट, रिलीज होगी फिल्म!

Prachi Khosla
27 July 2023 11:07 AM GMT
अक्षय कुमार की OMG 2 में 20 कट, रिलीज होगी फिल्म!
x

बॉलीवुड से खबर आ रही है की अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 को CBSE रिवाइजिंग कमेटी की तरफ से जवाब मिल गया है। कमेटी ने फिल्म से कुछ 15-20 कट लगाने के लिए कहा है। साथ ही फिल्म को एडल्ट सर्टिफिकेट देने की सलाह भी दी गई है. जबकि मेकर्स का कहना है कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है जहां कट लगाने की जरूरत हो.

हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG 2 को CBSE ने दोबारा रिव्यू के लिए रिवाइजिंग कमेटी के पास भेज दिया है। मेकर्स ने फिल्म में कुछ ऐसे सीन दिखाए हैं, जिससे लोगों को परेशानी हो सकती है। यह फिल्म 11 अगस्त को थियेटर में रिलीज होने वाली है और यहां मेकर्स की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. CBSE से इसे हरी झंडी नहीं मिली है और मेकर्स फिल्म के प्रमोशन के लिए स्टार्स के साथ रुके हुए हैं।

नया अपडेट आया सामने

अब खबर आ रही है कि CBSE को रिवाइजिंग कमेटी की तरफ से जवाब मिल गया है। कमेटी ने फिल्म से कुछ 15-20 कट लगाने के लिए कहा है। साथ ही फिल्म को एडल्ट सर्टिफिकेट देने की सलाह भी दी गई है. जबकि मेकर्स का कहना है कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है जहां कट लगाने की जरूरत हो. वह इस सुझाव को खारिज कर रहे हैं. सूत्रों के हवाले से पता चला है कि फिल्म की कुछ बातों को लेकर सीबीएफसी की ओर से आपत्ति जताई गई थी.

जिसके बाद फिल्म को दोबारा समीक्षा के लिए रिवाइजिंग कमेटी के पास भेजा गया था. हालां कि, फिल्म के किस सीन पर लोगों को आपत्ति हो सकती है, इस बारे में अभी तक कोई बात सामने नहीं आई है।

OMG 2 के पहले टीजर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं कुछ लोगों को अक्षय कुमार का 'शिव' किरदार और उनका रेलवे स्टेशन पर हैंडपंप के नीचे बैठकर नहाने वाला सीन थोड़ा अजीब लगा. लेकिन CBSE का कहना है कि वे नहीं चाहते कि अक्षय और पंकज की फिल्म को उस तरह के विवाद का सामना करना पड़े जैसा 'आदिपुरुष' को देखने को मिला था। रिलीज डेट की बात करें तो फिल्म 11 अगस्त को थियेटर में रिलीज हो रही है। लेकिन मेकर्स अभी भी CBSE और रिवाइजिंग कमेटी की सलाह के बीच फंसे हुए हैं।

OMG 2 की कहानी लीक हो गई

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक यूजर ने अक्षय कुमार की नई फिल्म की कहानी का खुलासा किया था। इस वायरल पोस्ट में दावा किया गया कि 'OMG 2' की कहानी एक समलैंगिक लड़के पर आधारित है. लड़के को कॉलेज में उसकी कामुकता के कारण तंग किया जाता है, जिससे परेशान होकर वह आत्महत्या कर लेता है।

इस घटना से आहत होकर कॉलेज के प्रोफेसर पंकज त्रिपाठी ने बच्चों के लिए यौन शिक्षा को अनिवार्य बनाने की कोशिश की, ताकि कॉलेज के बच्चे चीजें सीखें और बदमाशी कम हो। फ़िल्म में धार्मिक लोग इसका विरोध करते हैं और इसे ईश्वर की नियति के विरुद्ध बताते हैं। इसके बाद अक्षय कुमार भगवान शिव बन गए और पंकज की मदद की।



Prachi Khosla

Prachi Khosla

    Next Story