Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

Adipurush : रणबीर के बाद राम चरण भी खरीदेंगे आदिपुरुष के 10 हजार टिकट, इस दिन से शुरू होगी एडवांस बुकिंग

Adipurush : रणबीर के बाद राम चरण भी खरीदेंगे आदिपुरुष के 10 हजार टिकट, इस दिन से शुरू होगी एडवांस बुकिंग
x
रणबीर की तरह अब आरआरआर स्टार राम चरण भी वंचित बच्चों और अपने प्रशंसकों को 10,000 से अधिक टिकट देंगे। हालांकि अभिषेक अग्रवाल ने भी हाल ही में कुछ ऐसा ही ऐलान किया था।

कृति सेनन और प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष इस वक्त काफी चर्चा में है। इस फिल्म में प्रभास राम के रोल में नजर आ रहे हैं, वहीं कृति सीता के रोल में नजर आ रही हैं. यह फिल्म 16 जून को सिनेमा हॉल में रिलीज हो रही है। हालांकि इससे पहले फिल्म विवादों में घिर चुकी है। इस फिल्म के किरदारों के लुक पर सवाल उठाया गया है। हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले रणबीर कपूर ने 10 हजार टिकट खरीदने की बात कही थी। अब राम चरण ने भी घोषणा की है कि वह 10,000 टिकट खरीदेंगे।

राम चरण खरीदेंगे टिकट

रणबीर की तरह अब आरआरआर स्टार राम चरण भी वंचित बच्चों और अपने प्रशंसकों को 10,000 से अधिक टिकट देंगे। हालांकि अभिषेक अग्रवाल ने भी हाल ही में कुछ ऐसा ही ऐलान किया था। बता दें कि आदिपुरुष को देशभर में 6200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. बताया जा रहा है कि इस रविवार से टिकटों की एडवांस बुकिंग शुरू हो जाएगी। इसी बीच खबर आ रही है कि रणबीर कपूर की तरह प्रभास भी वंचित अनाथ बच्चों के लिए 10 हजार टिकट अकेले खरीदेंगे, वहीं फिल्म के निर्माता राम चरण ने भी आदिपुरुष को वंचित अनाथ बच्चों को दिखाने के लिए 10 हजार टिकट खरीदे हैं. इसमें कुछ खास फैंस भी शामिल हो सकते हैं.

एक हंगामा था

आपको बता दें कि बीते दिनों आदिपुरुष के ट्रेलर को लेकर मचे बवाल के बाद मेकर्स ने इसमें काफी बदलाव करते हुए फिल्म का नया ट्रेलर रिलीज किया था, लेकिन अब भी यह दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका. 'रामायण' में सीता का किरदार निभा चुकीं दीपिका चिखलिया ने फिल्म के ट्रेलर को वीएफएक्स से ओवरलोडेड बताया और इसके साथ ही उन्होंने सीताहरण के सीन को गलत तरीके से दिखाए जाने की बात भी कही.

वार्ता 24 संवाददाता

वार्ता 24 संवाददाता

    Next Story