Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

3 इडियट्स अभिनेता अखिल मिश्रा की दुर्घटना में मौत

Prachi Khosla
21 Sep 2023 11:12 AM GMT
3 इडियट्स अभिनेता अखिल मिश्रा की दुर्घटना में मौत
x

फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। Aamir Khan की फिल्म 3 Idiots में 'लाइब्रेरियन दुबे' की भूमिका निभाने वाले अभिनेता Akhil Mishra का एक दुर्घटना में निधन हो गया है। इस खबर से फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है।

दरअसल, Aamir Khan की फिल्म 3 Idiots में नजर आए एक्टर Akhil Mishra का एक एक्सीडेंट में निधन हो गया। खबरों के मुताबिक, Akhil की मौत किचन से गिरने के बाद हुई. इस बात की पुष्टि उनके दोस्त और एक्टिंग कोच कुलविंदर बख्शी ने की है. आपको बता दें कि Akhil Mishra ने 'डॉन अब्बा', 'हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी' और 3 Idiots जैसी फिल्मों में काम किया है, हालांकि अखिल को पहचान फिल्म 3 Idiots में 'लाइब्रेरियन दुबे' का किरदार निभाकर मिली। Akhil Mishra के करीबी ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि Akhil Mishra पिछले कुछ समय से ब्लड प्रेशर की समस्या से जूझ रहे थे, जिसके चलते उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. उन्होंने बताया, ''जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस वक्त Akhil Mishra किचन में स्टूल पर बैठकर कुछ काम कर रहे थे, इसी दौरान वह गिर गए और उनके सिर पर गहरी चोट आई।'' रिपोर्ट्स के मुताबिक Akhil Mishra अपने घर में खून से लथपथ हालत में पाए गए, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया और कुछ ही घंटों में उनकी मौत हो गई.

Akhil Mishra की पत्नी Suzanne Bernert हैदराबाद में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं, जैसे ही उन्हें इस घटना की खबर मिली, वह तुरंत मुंबई वापस आ गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Suzanne को अपने पति की मौत से गहरा सदमा लगा है। आपको बता दें कि 2009 में Akhil Mishra ने जर्मन एक्ट्रेस Suzanne से शादी की थी. दोनों ने फिल्म 'क्राम' और दूरदर्शन के एक टीवी शो 'मेरा दिल दीवाना' में साथ काम किया है। 2019 में दोनों 'मजनू की जूलियट' नाम की शॉर्ट फिल्म में भी नजर आए थे।

Akhil Mishra इन सीरियल्स में नजर आ चुके हैं

बता दें कि अखिल मिश्रा ने 'उतरन' (Utran), 'उड़ान' (Udaan), 'सीआईडी' (CID), 'श्रीमान श्रीमति' और 'हातिम' जैसे कई पॉपुलर टीवी शोज में काम किया है। 'उतरन' में Akhil Mishra उम्मेद सिंह बुंदेला के किरदार में काफी जंचे थे। एक्टर के इस रोल ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी।

Prachi Khosla

Prachi Khosla

    Next Story