Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

Bihar : डीएम की कार से कुचलकर तीन की मौत, नेशनल हाइवे जाम; लोग कर रहे हंगामा, मृतकों में एक महिला भी

Abhay updhyay
21 Nov 2023 6:16 AM GMT
Bihar : डीएम की कार से कुचलकर तीन की मौत, नेशनल हाइवे जाम; लोग कर रहे हंगामा, मृतकों में एक महिला भी
x

मधुबनी में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। घटना फुलपरास थाना क्षेत्र में एनएच 57 पर हुई। मंगलवार सुबह तेज रफ्तार इनोवा गाड़ी ने चार लोगों को कुचल दिया। इनमें से तीन की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने इनोवा गाड़ी को कब्जे में ले लिया और हंगामा करने लगे। लोगों का कहना है कि यह गाड़ी मधेपुरा की डीएम की है। मरने वालों में एक महिला और दो पुरुष शामिल थे। लोगों का आरोप है कि हादसे के बाद उनका सुरक्षाकर्मी डीएम को सुरक्षित लेकर भाग गया।


घायल का डीएमसीएच में चल रहा इलाज

लोगों का कहना है कि मधेपुरा के DM विजय प्रकाश मीणा बीते 5 दिनों से छुट्टी पर थे। वह पटना से मधेपुरा जा रहे थे। तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित हो गई और चार लोग उसकी चपेट में आ गए। इससे एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गए जिसे डीएमसीएच भेजा गया है।


गाड़ी की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई

स्थानीय ब्रह्मानंद यादव ने कहा कि आज सुबह फुलवारी टोला के पास मधेपुरा डीएम की गाड़ी की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई। इनमें एक महिला, एक बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। इनोवा गाड़ी में डीएम थे या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने NH 57 को जाम कर दिया है। सूचना पाकर मधुबनी के SP सुशील कुमार घटना स्थल पर पहुंच गए है।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story