महाराष्ट्र: पीएम पर निशाना साधने पर विपक्षी दलों पर भड़के शिंदे, कहा- भेड़-बकरियां शेर से नहीं लड़ सकतीं

Update: 2023-09-18 05:11 GMT

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सोमवार को विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने पीएम को शेर तक बता डाला. उन्होंने कहा कि विपक्षी दल सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने के बारे में सोचते हैं, लेकिन भेड़-बकरियां जंगल में शेर से नहीं लड़ सकतीं.

विपक्ष को भेड़-बकरी कहा

शिंदे ने श्रीनगर में एक हिंदी समाचार चैनल से कहा कि मैं विपक्षी दलों को गिद्ध नहीं कहूंगा, लेकिन जंगल में शेर के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए भेड़-बकरियां एक साथ नहीं आ सकतीं। उन्होंने कहा कि शेर हमेशा शेर होता है और वह जंगल पर राज करेगा.

मुझे ऐसा नहीं लगता...

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को चुनौती देने के लिए विपक्षी दलों के एक साथ आने के बारे में पूछे जाने पर, शिव सेना नेता ने कहा कि वह केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने के बारे में सोचते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि विपक्ष कहीं भी टक्कर दे रहा है.

215 से ज्यादा विधायक हमारे साथ

महाराष्ट्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की स्थिति पर शिंदे ने कहा कि अजित पवार के हमारे साथ आने के बाद हमारे पास 215 से ज्यादा विधायकों का समर्थन है. सरकार को कोई खतरा नहीं है. उन्होंने उद्धव ठाकरे का नाम लिए बिना कहा कि हम लोगों के लिए काम कर रहे हैं. लोग तय करेंगे कि उन्हें किस तरह का व्यक्ति चाहिए, जो उनके लिए काम करे या जो सिर्फ घर पर बैठे।

ऐसे किसी को ईडी...

विपक्षी खेमे के नेताओं को निशाना बनाने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का इस्तेमाल किए जाने के आरोपों पर शिंदे ने कहा कि ईडी उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करती है जिन पर भ्रष्ट गतिविधियों में शामिल होने का संदेह होता है। ऐसे ही किसी को परेशानी नहीं होती.|

Tags:    

Similar News