हम तीसरी बार मूर्ख नहीं बनेंगे', राम मंदिर और लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना

By :  SaumyaV
Update: 2023-12-31 09:43 GMT

कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा अब अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के उद्घाटन के साथ पुरानी रणनीति अपना रही है। सुधाकर ने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले लोकसभा चुनाव में वोट हासिल करने के लिए पुलवामा आतंकी हमले का इस्तेमाल किया और इस चुनाव (Lok Sabha elections 2024) में वे भगवान राम का इस्तेमाल कर रहे। 

राम मंदिर को लेकर कांग्रेस नेता और कर्नाटक के योजना और सांख्यिकी मंत्री दशरथैया सुधाकर ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। केंद्र की आलोचना करते हुए सुधाकर ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनावों में भाजपा ने राजनीतिक लाभ के लिए पुलवामा के आतंकी हमले का फायदा उठाया था। 

अब राम मंदिर पर हो रही राजनीति

कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा अब अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के उद्घाटन के साथ भी ऐसी ही रणनीति अपना रही है। सुधाकर ने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले लोकसभा चुनाव में वोट हासिल करने के लिए पुलवामा आतंकी हमले का इस्तेमाल किया और इस चुनाव (Lok Sabha elections 2024) में वे भगवान राम का इस्तेमाल कर रहे।

हम मूर्ख नहीं बनेंगे

चित्रदुर्ग में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए, सुधाकर ने कहा कि अयोध्या राम मंदिर का उद्घाटन एक स्टंट है। लोग मूर्ख नहीं हैं, हमें दो बार मूर्ख बनाया गया है। मुझे विश्वास है कि हम तीसरी बार मूर्ख नहीं बनेंगे।

उन्होंने आगे कहा, "यह सच है कि राम मंदिर का उद्घाटन लोकसभा चुनाव की पृष्ठभूमि में है। विधायक रघुमूर्ति और मैंने राम मंदिर के लिए धन का योगदान दिया। हमने पहले भी ईंटें दी हैं।"

सुधाकर ने इस बात पर जोर दिया कि भगवान राम सभी के लिए भगवान हैं और उन्होंने मंदिर के उद्घाटन को चुनाव के आसपास होने को एक नौटंकी बताया।

पुलवामा हमले को लेकर भी हमला बोला

कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा वोट हासिल करने के लिए भारत की धार्मिक मान्यताओं का इस्तेमाल कर रही है। पिछले चुनाव में आखिर राम मंदिर कहां था? सुधाकर ने कहा कि पिछले चुनाव में पुलवामा हमले का मुद्दा जानकर उठाया गया, तब राम मंदिर का मुद्दा नहीं बनाया गया।

Tags:    

Similar News