विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय का दावा; इस बार भाजपा छत्तीसगढ़ में बनाएगी सरकार।

Update: 2023-09-25 11:46 GMT

विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय का दावा; इस बार भाजपा छत्तीसगढ़ में बनाएगी सरकार।

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने दावा कर दिया है कि इस बार राज्य में तो भाजपा ही सरकार बनाएगी। बता दें कि नित्यानंद राय सोमवार(25सितंबर) सुबह चुनावी राज्य छत्तीसगढ़ पहुंचे और उस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जिस तरह से केंद्र सरकार की योजनाओं को लागू किया जा रहा है इस बार भाजपा छत्तीसगढ़ में सरकार बनाएगी।

विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय का दावा;

इस बार भाजपा छत्तीसगढ़ में सरकार बनाएगी: नित्यानंद राय

राहुल गांधी आज सोमवार सुबह छत्तीसगढ़ पहुंचे

छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले है। कांग्रेस और भाजपा चुनाव प्रचार की तैयारियों में जुट गई है और लगातार राज्य का दौरा भी कर रही है। विधानसभा चुनाव के बीच राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी भाजपा की परिवर्तन यात्रा के बीच छत्तीसगढ़ का दौरा करेंगे।

कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे पर लगातार हमला कर रही है। इस बीच केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने सोमवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। उन्होंने दावा किया कि राज्य में 'सत्ता परिवर्तन' होगा। नित्यानंद राय ने छत्तीसगढ़ की वर्तमान सरकार पर आरोप लगाया कि किसानों को धोखा दिया जा रहा है और महिलाएं असुरक्षित महसूस करती हैं।

छत्तीसगढ़ में बदलाव आएगा- केंद्रीय मंत्री

छत्तीसगढ़ में बदलाव आने का दावा करने वाले राय ने कहा, 'किसानों को धोखा दिया जा रहा है। यहां महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं और विकास सिर्फ मोदी सरकार के पैसे से हो रहा है। बता दें कि राय सोमवार सुबह चुनावी राज्य छत्तीसगढ़ पहुंचे है और वह रायपुर हवाईअड्डे पर पत्रकारों से बात कर रहे थे।

भाजपा छत्तीसगढ़ में इस बार सरकार बनाएगी

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों को 2203 रुपये एमएसपी (न्यूनतम बिक्री मूल्य) प्रदान कर रही है, जबकि छत्तीसगढ़ राज्य सरकार केवल 600 रुपये प्रदान करती है। उन्होंने कहा कि सीएम भूपेश बघेल किसानों को लूट रहे हैं। जिस तरह से केंद्र सरकार की योजनाओं को लागू किया जा रहा है, इस बार भाजपा छत्तीसगढ़ में सरकार बनाएगी।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री राय ने कांग्रेस नेता पर तंज कसतो हूए कहा कि राहुल गांधी को देश की चिंता नहीं है और वह अक्सर ऐसी बातें कहते हैं जो आमतौर पर देश के खिलाफ होती हैं। उन्होंने कहा कि आज महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण (नारी शक्ति वंदन अधिनियम) महिला सशक्तिकरण में भी इन्हें राजनीति नज़र आती है।

Tags:    

Similar News