कर्नाटक में क्लीन स्वीप के लिए शाह ने दिया जीत का फार्मूला, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बोले- PM Modi की लोकप्रियता को वोटों में बदलेंगे

Update: 2024-02-12 07:18 GMT

भाजपा की कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र ने बताया कि अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता को वोटों में बदलकर लोकसभा चुनावों में सभी 28 सीटों को जदएस के साथ मिलकर जीतने के लिए राज्य के नेताओं को फार्मूला दिया है। उन्होंने कहा कि शाह ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में राजग के लिए कर्नाटक की सभी 28 सीटें जीतने के लिए स्थितियां अनुकूल हैं। 

भाजपा की कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र ने रविवार को बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता को वोटों में बदलकर लोकसभा चुनावों में सभी 28 सीटों को जदएस के साथ मिलकर जीतने के लिए राज्य के नेताओं को फार्मूला दिया है। 

दिल्ली के स्तर पर किया जाएगा सीट बंटवारे पर फैसलाः विजयेंद्र

शाह की प्रदेश भाजपा की कोर कमेटी के सदस्यों एवं पार्टी के मैसुरु क्लस्टर के नेताओं के साथ बैठक के बाद विजयेंद्र ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि प्रत्याशियों के चयन पर कोई चर्चा नहीं हुई और जदएस के साथ सीट बंटवारे पर फैसला दोनों पार्टियों के नेतृत्व द्वारा दिल्ली के स्तर पर किया जाएगा। पार्टी के मैसुरु क्लस्टर में मैसुरु, मंड्या, हासन और चामराजनगर की लोकसभा सीटें शामिल हैं। 

28 सीटें जीतने के लिए स्थितियां अनुकूल

विजयेंद्र के मुताबिक, शाह ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में राजग के लिए कर्नाटक की सभी 28 सीटें जीतने के लिए स्थितियां अनुकूल हैं और हर बूथ पर 10 प्रतिशत वोटों में बढ़ोतरी करने के प्रयास किए जाने चाहिए। 

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बैठक में उपस्थित सभी नेताओं को विश्वास है कि अगर शाह की योजना को बूथ स्तर पर प्रभावी रूप से लागू किया गया तो भाजपा और जदएस राज्य की सभी लोकसभा सीटों को जीत सकते हैं। 2019 के चुनावों में भाजपा ने एक समर्थित निर्दलीय समेत राज्य की 26 सीटों पर जीत हासिल की थी।

Tags:    

Similar News