Rahul Gandhi in Golden Temple: राहुल गांधी ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका , संगत के साथ बर्तन धोये.।

Update: 2023-10-02 10:33 GMT

Rahul Gandhi in Golden Temple: राहुल गांधी ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका , संगत के साथ बर्तन धोये.।

अमृतसर के गोल्डन टेम्पल में आज (2 अक्टूबर) को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मत्था टेका। राहुल गांधी अपनी यात्रा के दौरान श्री हरिमंदिर साहिब में बर्तनों लंगर और जोड़ों की सेवा करते नजर आ रहे हैं।

Rahul Gandhi in Golden Temple: ऑल इंडिया नेशनल कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गोल्डन टेम्पल में नतमस्तक हुए। यह राहुल गांधी का निजी दौरा है। वे सुबह दस बजे श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे और वहां से सीधे श्री हरिमंदिर साहिब पहुंचे। इस दौरान वह नतमस्तक होने के अलावा श्री हरिमंदिर साहिब में बर्तनों, लंगर और जोड़ों की सेवा की।

राहुल ने सेवा करने की इच्छा जाहिर की.



राहुल गांधी ने अपने इस निजी दौरे के दौरान श्री ​हरिमंदिर साहिब में सेवा करने की भी इच्छा जाहिर की है। वह हरिमंदिर में लंगर हाल में बर्तनों की सेवा, जोड़ों की सेवा कर रहे हैं। उनके इस दौरे से पहले पंजाब पुलिस की ओर से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है।

होटल रमाडा में ठहरेंगे राहुल गांधी.

अब राहुल अकेले ही अपने साथ आए साथियों के साथ श्री हरिमंदिर साहिब पहुंचेंगे और सेवा करेंगे। राहुल पूरा दिन अमृतसर में रहेंगे और उनका रात का स्टे हाल बाजार स्थित होटल रमाडा में रहेगा। पहले उनका स्टे की व्यवस्था सारागढ़ी सराय में रखी गई थी, पर सुरक्षा कारणों से उसे रद्द कर दिया गया और फिर पास के ही होटल रमाडा में स्टे की व्यवस्था की गई।

वहीं अगर इस दौरे की बात करें तो भले ही, राहुल गांधी का चाहे यह निजी दौरा है और इस दौरान वह किसी भी कांग्रेसी नेता से मुलाकात नहीं करेंगे, लेकिन उनके स्वागत को लेकर पूरे शहर को स्वागती बोर्डों से पाट दिया गया है। जिला कांग्रेस कमेटी के लेकर विभिन्न नेताओं की ओर से शहर में उनके स्वागत के बोर्ड लगाए गए है।

Tags:    

Similar News