PM Modi ने WhatsApp Channel पर अपने फॉलोअर्स को किया धन्यवाद, हफ्तेभर में जुड़े 50 लाख से अधिक लोग

Update: 2023-09-26 04:58 GMT

PM Modi ने WhatsApp Channel पर अपने फॉलोअर्स को किया धन्यवाद, हफ्तेभर में जुड़े 50 लाख से अधिक लोग

पीएम नरेंद्र मोदी ने व्हाट्सएप कम्युनिटी के लोगों को उनसे जुड़ने के लिए धन्यवाद किया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि हम इस माध्यम से बातचीत जारी रखेंगे और इस अद्भुत माध्यम से विविध मुद्दों पर जुड़े रहेंगे। मालूम हो कि व्हाट्सएप चैनल लॉन्च होने के एक सप्ताह के अंदर ही पीएम मोदी के चैनल पर पांच मिलियन से ज्यादा लोग जुड़ चुके हैं।

50 लाख से अधिक फॉलोअर्स

पीएम मोदी ने अपने चैनल पर एक मैसेज शेयर करते हुए सभी का धन्यवाद किया। उन्होंने लिखा, "हम 50 लाख से अधिक का समुदाय बन गए हैं, मैं उन सभी का आभारी हूं, जो मेरे व्हाट्सएप चैनल के माध्यम से मुझसे जुड़े हैं! आप में से प्रत्येक के निरंतर समर्थन और जुड़ाव के लिए आभारी हूं। हम बातचीत जारी रखेंगे और इस अद्भुत माध्यम से विविध मुद्दों पर जुड़े रहेंगे।"

पीएम ने चैनल पर सभी फॉलोअर्स को किया धन्यवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने व्हाट्सएप कम्यूनिटी के लोगों को उनसे जुड़ने के लिए धन्यवाद कहा है। पीएम मोदी ने कहा कि इसके माध्यम से वह अब सभी से बातचीत जारी रखेंगे और अलग-अलग मुद्दों पर बातचीत करेंगे। मालूम हो कि व्हाट्सएप चैनल लॉन्च होने के एक सप्ताह के अंदर ही पीएम मोदी के चैनल पर पांच मिलियन से ज्यादा लोग जुड़ चुके हैं।

सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले विश्व नेता

पीएम मोदी के इस मैसेज पर हजारों लोगों ने रिएक्ट किया है। फिलहाल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व्हाट्सएप चैनल पर सबसे ज्यादा और सबसे तेज फॉलोअर्स वाले विश्व नेता बन गए हैं।

गौरतलब हो कि पीएम मोदी ने 14 सितंबर को व्हाट्सएप चैनल लाइव किया है। इसके बाद से ही लोग लगातार पीएम मोदी को फॉलो कर रहे हैं। एक हफ्ते से भी कम समय में इनके 5 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं।

एक्स पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले भारतीय नागरिक

प्रधानमंत्री मोदी एक्स पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय हैं। इस प्लेटफॉर्म पर पीएम मोदी के 91 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। वहीं, फेसबुक पर पीएम मोदी के 48 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि इंस्टाग्राम पर उनके 79 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Tags:    

Similar News