संसद की सुरक्षा चूक पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला बोले- मामले की हो रही उच्च स्तरीय जांच

By :  SaumyaV
Update: 2023-12-18 07:28 GMT

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने संसद की सुरक्षा चूक पर कहा कि हम इस घटना पर काफी सख्ती से कदम उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मामले की उच्च स्तरीय जांच हो रही है। लोकसभा अध्यक्ष ने इसी के साथ कहा कि वो हर सांसद की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं और इस घटना पर उचित कदम उठाने का भरोसा भी दिया। 

संसद की सुरक्षा चूक पर आज लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का बयान आया है। ओम बिरला ने कहा कि हम इस घटना पर काफी सख्ती से कदम उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मामले की उच्च स्तरीय जांच हो रही है। 

लोकसभा अध्यक्ष ने इसी के साथ कहा कि वो हर सांसद की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं और इस घटना पर उचित कदम उठाने का भरोसा भी दिया।

विपक्ष ने किया हंगामा

  • संसद की सुरक्षा चूक को लेकर आज संसद की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्षी सांसदों ने खूब हंगामा किया। सांसदों ने पोस्टर लेकर हंगामा किया, जिसके चलते लोकसभा अध्यक्ष ने कार्यवाही 12 बजे तक स्थगित कर दी है।
  • स्पीकर ओम बिरला ने कहा कि यह दुखद है कि इस मुद्दे पर राजनीति की जा रही है। उन्होंने कहा कि सदन के वेल में आना और नारेबाजी करना सदन की गरिमा के खिलाफ है।
  • निलंबित सांसद संसद के द्वार की सीढ़ियों पर बैठकर प्रदर्शन कर रहे हैं। सदन में प्रवेश करते समय कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उनसे मुलाकात भी की।
Tags:    

Similar News