पैसे लेने का आरोप हुआ साबित तो छोड़ दूंगा राजनीति', कुमार स्वामी के आरोप पर सिद्धारमैया का पलटवार |

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-20 08:24 GMT

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि यदि यह साबित हो जाए कि उन्होंने सरकारी अधिकारियों के एक भी तबादले के लिए पैसे लिए हैं, तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे। जेडीएस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमार स्वामी सिद्दरमैया के बेटे यतींद्र का एक वीडियो सामने आने के बाद मुख्यमंत्री और उनके बेटे पर तबादले के लिए पैसे लेने का आरोप लगा रहे हैं। 

सिद्धारमैया ने किया पलटवार

सिद्धारमैया ने पलटवार करते हुए कहा कि कुमार स्वामी के कार्यकाल के दौरान इस तरह का नकद लेन-देन हुआ था। कुमार स्वामी के आरोपों से जुड़े सवाल पर मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि मैंने आपसे कहा है कि आप कुमार स्वामी के आरोपों के बारे में न पूछें। क्या मैंने पहले ही इसका जवाब नहीं दे दिया है। उन्हें लगातार ट्वीट करने दीजिए। वह वही बोल रहे हैं जो उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान किया था। 

राजनीति से ले लूंगा संन्यास

कुमार स्वामी पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री ने दावा किया कि वह उस पैसे के बारे में बोल रहे हैं जो उन्होंने तबादलों के लिए लिया था। हमारे कार्यकाल में हमने कोई पैसा नहीं लिया है। मैं पहले ही कह चुका हूं, यदि यह साबित हो जाए कि मैंने तबादले के एक भी मामले में पैसे लिए हैं तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा। सिद्दरमैया कुछ भी दावे करें लेकिन इस मामले में कर्नाटक सरकार घिर गई है। 

Tags:    

Similar News