BJP उम्मीदवारों पर दैवीय आशीर्वाद', पी चिदंबरम ने चुनाव के दौरान जांच एजेंसियों के छापों पर कसा तंज |

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-25 10:35 GMT

P Chidambaram attack BJP पी चिदंबरम ने आज केंद्र सरकार पर चुनाव के दौरान जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया। तेलंगाना का उदाहरण देते हुए चिदंबरम ने कहा कि कांग्रेस के कम से कम चार उम्मीदवारों को एजेंसियों ने तलब किया या उनके परिसरों की तलाशी ली गई। चिदंबरम ने कहा कि जांच एजेंसियों ने भाजपा के किसी भी उम्मीदवार की तलाशी नहीं ली है। 

P Chidambaram attack BJP कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने आज केंद्र सरकार पर चुनाव के दौरान जांच एजेंसियों का दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए तंज कसा। तेलंगाना का उदाहरण देते हुए चिदंबरम ने कहा कि कांग्रेस के कम से कम चार उम्मीदवारों को एजेंसियों ने तलब किया या उनके परिसरों की तलाशी ली गई। 

चितंबरम ने तंज कसा

इस बीच चिदंबरम ने कहा कि जांच एजेंसियों ने भाजपा के किसी भी उम्मीदवार की तलाशी नहीं ली है और उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि यह स्पष्ट है कि भाजपा के सभी उम्मीदवारों को देवताओं द्वारा चुना गया है और उन पर दैवीय आशीर्वाद है। 

कांग्रेस उम्मीदवारों को बनाया गया निशाना

एक्स पर एक पोस्ट में पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तेलंगाना चुनाव में कम से कम चार कांग्रेस उम्मीदवारों को चुनाव प्रचार के बीच में जांच एजेंसियों द्वारा तलब किया गया या उनके परिसरों की तलाशी ली गई।

उन्होंने दावा किया कि उनमें से एक भाजपा की घोषणापत्र समिति के अध्यक्ष थे और उन्होंने एक नवंबर को भाजपा से इस्तीफा दे दिया था। 


साफ दिख रहा एजेंसियों का दुरुपयोग

चिदंबरम ने कहा कि जहां तक मेरी जानकारी है, एजेंसियों ने भाजपा के किसी भी उम्मीदवार की तलाशी नहीं ली है। यह स्पष्ट है कि भाजपा के सभी उम्मीदवारों को देवताओं द्वारा चुना गया था और उन पर दैवीय आशीर्वाद है। उन्होंने कहा कि वास्तव में अगर भाजपा चुनी जाती है, तो पार्टी तेलंगाना के लोगों को सीधे स्वर्ग ले जाएगी।

चिदंबरम ने कहा कि जांच एजेंसियों का दुरुपयोग इतना साफ है कि इसके लिए अदालत में किसी बहस की जरूरत नहीं है। तेलंगाना में विधानसभा चुनाव 30 नवंबर को होंगे और नतीजे 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

Tags:    

Similar News