सीएम ममता ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- मुझे नहीं करनी आती गंदी राजनीति

Update: 2024-04-05 13:18 GMT

जलपाईगुड़ी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा कि मुझे गंदी राजनीति पसंद नहीं है। सीएम बनर्जी लोकसभा चुनावों की घोषणा होने के बाद से ही लगातार भाजपा पर हमला बोल रही हैं। वहीं, राज्य की विपक्षी पार्टी बीजेपी का कहना है कि टीएमसी बिना किसी कारण बदले की भावना से उनके नेताओं को गिरफ्तार कर सकती है। साथ ही ममता ने कहा कि उनकी सरकार ने संदेशखाली के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है।

महिलाओं के खिलाफ अत्याचार और भ्रष्टाचार के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणियों को लेकर उन पर निशाना साधा और कहा कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और उनकी सरकार ने यौन शोषण में शामिल दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की है।

सीएम ममता ने कहा कि आने वाले रामनवमी वाले दिन दंगा नहीं होना चाहिए। सीएम ममता बनर्जी ने कूच बिहार में चुनावी रैली संबोधित की। इस दौरान उन्होंने लोगों से विनती कर कहा कि 17 अप्रैल को रामनवनी वाले दिन और 19 अप्रैल को मतदान के दिन न दंगा न करें न करने दें। वहीं, ममता ने कहा कि हमारी पार्टी बदले की राजनीति पर विश्वास नहीं करती हैं। हम गंदी राजनीति पसंद नहीं करते हैं।

Tags:    

Similar News