मुख्यमंत्री नीतीश ने फुलवारी शरीफ में मजार पर की चादरपोशी करते , बिहार में अमन-चैन और तरक्‍की के लिए मांगी दुआ.।

Update: 2023-09-29 07:01 GMT

मुख्यमंत्री नीतीश ने फुलवारी शरीफ में मजार पर की चादरपोशी करते , बिहार में अमन-चैन और तरक्‍की के लिए मांगी दुआ.।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ईद मीलाद उन-नबी के अवसर पर फुलवारी शरीफ में मजार पर चादरपोशी की, इस मौके पर उन्होंने बिहार में अमन-चैन और तरक्‍की के लिए दुआ मांगी। इस दौरान उनके साथ मंत्री विजय चौधरी भी खानकाह मुजिबीया पहुंचे और खानकाह के पीर साहब से मिले। ईद मीलाद उन-नबी के मौके पर फुलवारी शरीफ के विभिन्न हिस्सों से चादर निकाली गई।



बिहार न्यूज़- ईद मीलाद उन-नबी के अवसर पर फुलवारी शरीफ में लगने वाला सालाना उर्स संपन्न हो गया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मजार शरीफ पर चादर पोशी करने के साथ दुआ मांगी। ईद मीलाद उन-नबी को लेकर शहर का माहौल धार्मिकमय रहा और शहर में कई स्थानों से चादर निकाली गई।

सैंकड़ो की संख्या में लोगों ने लिया हिस्सा

इस अवसर पर खानकाह मुजिबीया में जियारत भी हुई, जिसमें हजारों लोगों ने हिस्सा लिया। ईद मीलाद उन-नबी के मौके पर फुलवारी शरीफ के विभिन्न हिस्सों से चादर निकाली गई । चादर शहर में घुमती हुई खानकाह मुजिबीया के बारह दरी शरीफ पहुंची, जहां चादर पोशी की गई।

देर शाम बिहार के मुख्य मंत्री नीतीश कुमार मंत्री विजय चौधरी के साथ खानकाह मुजिबीया पहुंचे और खानकाह के पीर साहब से मिले। मुख्यमंत्री खानकाह से बारह दरी शरीफ पहुंचे और मजार शरीफ पर चादर पोशी की।

चादर पोशी कर मुख्यमंत्री ने राज्य और देश के अमन के लिए दुआ मांगी। इनके साथ चादर पोशी को खानकाह के प्रशासक हजरत मिन्हाजउद्दीन कादरी, नगर परिषद के अध्यक्ष आफताब आलम भी थे।

Tags:    

Similar News