मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कल करेंगे क्षतिग्रस्त चुरहेत पुल का निरीक्षण।

Update: 2023-09-26 13:34 GMT

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कल करेंगे क्षतिग्रस्त चुरहेत पुल का निरीक्षण।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को सोनो के क्षतिग्रस्त चुरहेत पुल का निरीक्षण करने आएंगे। बता दें की चुरहेत पुल के क्षतिग्रस्त होने की जानकारी पूर्व विधान परिषद सदस्य संजय प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दी थी। मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया था कि वे जल्द ही पुल का निरीक्षण करेंगे।

पूर्व विधान परिषद सदस्य संजय प्रसाद ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुरहेत पुल के क्षतिग्रस्त होने की जानकारी दी गई थी। यहां के लोगों की परेशानियों से अवगत कराते हुए तत्काल वैकल्पिक व्यवस्था के तहत नए पुल के निर्माण की मांग की गई।

पुल के पास हैलीपेड तैयार किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया था कि वे जल्द ही पुल का निरीक्षण करेंगे। प्रशासनिक स्तर पर भी मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। क्षतिग्रस्त पुल के समीप ही हेलीपैड तैयार किया जा रहा है। वहीं, सोमवार शाम को जिलाधिकारी अवनीश कुमार, पुलिस कप्तान डॉ. शौर्य सुमन, डीडीसी शशि शेखर चौधरी, एसडीएम अभय कुमार तिवारी, एएसडीएम प्रकाश रजक समेत अन्य अधिकारियों ने हेलीपैड का निरीक्षण किया।

जिले में दो और पुल क्षतिग्रस्‍त हुए है।

बता दें कि चुरहेत पुल के क्षतिग्रस्‍त होने के कुछ घंटे बाद ही जमुई जिले में दो और पुल क्षतिग्रस्‍त हो गए। दरअसल, तेज बारिश के कारण चकाई और खैरा प्रखंड के इलाके में दो और पुलों के पिलर धंस गए।

बाद में दोनों जगहों पर आवागमन बंद कर दिया गया है। साथ ही दोनों पुल के पिलर धंसने की सूचना स्थानीय प्रशासन को भी दे दी गई थी।

Tags:    

Similar News