भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने भाजपा अध्यक्ष जे.पी.नड्डा से मिले, संसद में अपशब्द कहने पर मिला था नोटिस।

Update: 2023-09-25 07:57 GMT

भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने भाजपा अध्यक्ष जे.पी.नड्डा से मिले, संसद में अपशब्द कहने पर मिला था नोटिस।

भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने आज 25 सिंतबर को, राजधानी दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने पार्टी मुख्यालय पहुंचे। बीते दिन लोकसभा में चल रहे विशेष सत्र के दौरान भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने बीसएपी नेता दानिश अली के खिलाफ काफी आपत्तिजनक और अभद्र भाषा का उपयोग किया था। उसके बाद तमाम विपक्षी दलो ने उनके इस भाषा का जमकर आलोचना की और जल्द से जल्द इस पर कार्रवाई करने की मांग की थी।



प्वाइंटस

सांसद रमेश बिधूड़ी ने भाजपा अध्यक्ष जे.पी.नड्डा से मिले।

विशेष सत्र के दौरान संसद में, अपशब्द कहने पर मिला था नोटिस।

बीजेपी नेता निशिकांत दुबे के आरोप पर दानिश अली ने किया पलटवार।

नई दिल्ली- भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश बिधूड़ी दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने पार्टी मुख्यालय पहुंचे। लोकसभा में बहुजन समाजवादी पार्टी के सांसद दानिश अली पर आपत्तिजनक और अभद्र भाषा का उपयोग करने के मामले में विपक्षी लगातार बीजेपी पर दबाव के साथ- साथ कई मरतबा तंज भी कस रहे है।

बता दे कि बीएसपी सांसद दानिश अली ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से रमेश बिधूड़ी की शिकायत की थी। वहीं, बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने भी दानिश अली पर आरोप लगाया है कि बार बार लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी।

पूरा मामला क्या है ?

लोकसभा के विशेष सत्र के दौरान भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने बीसएपी नेता दानिश अली के खिलाफ काफी आपत्तिजनक और अभद्र भाषा का उपयोग किया। जिसके बाद से कई विपक्षी दलों ने उनके इस भाषा का जमकर आलोचना की और जल्द से जल्द इस पर कार्रवाई करने की मांग की है।

बीजेपी का दानिश अली पर क्या आरोप है?

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने दानिश अली पर आरोप लगाया है कि उन्होंने लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी। दुबे ने दावा किया कि दानिश अली ने बार-बार रमेश बिधूड़ी को भाषण के दौरान टोका और अप्रिय टिप्पणियां की। ऐसा कर वह बिधूड़ी को उकसा रहे थे। दुबे ने ओम बिरला को एक पत्र लिख एक कमेटी बनाने की अपील की है। साथ ही दानिश अली की तरफ से की गई टिप्पणी पर भी करवाई करने की मांग की है।

दानिश अली ने निशिकांत दुबे पर किया पलटवार।

निशिकांत दुबे के आरोपों को दानिश अली ने बेबुनियाद बताया और कहा कि ऐसे आरोप लगाने पर उनपर विशेषाधिकार हनन का मामला बन सकता है।

Tags:    

Similar News