इन राज्यों के विधानसभा चुनाव में हार रही है भाजपा; सपा नेता रामगोपाल यादव का बयान।

Update: 2023-09-25 12:34 GMT

इन राज्यों के विधानसभा चुनाव में हार रही है भाजपा; सपा नेता रामगोपाल यादव का बयान।

UP Politics : सपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए एक बड़ा दावा किया है कि इस साल के अंत में होने वाले पांच राज्यों के विधान सभा चुनाव में बीजेपी को करारी सिकश्त का सामना करना पड़ेगा। आइएनडीआइए गठबंधन को रिकार्ड मतों से जीत हासिल होगी। वहीं पांचों राज्यों में गठबंधन की सरकार बनेगी। बता दें वो मेजर ध्यान चंद्र स्पोर्ट्स स्टेडियम में जनपद स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में पहुंचे, जिसके बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान सारी बातें कहीं।

वहीं महिला आरक्षण बिल की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि यह जल्दबाजी में लिया गया फैसला है और संसदीय चुनाव को ध्यान में रखकर केंद्र सरकार ने फैसला किया है जबकि 2026 तक कोई संशोधन नहीं किया जा सकता था।

भाजपा केवल सत्ता की चिंता करती है- रामगोपाल यादव



उन्होंने पाकिस्तान के संबंधों को लेकर कहा कि पाकिस्तान से संबंध सरकार को ठीक रखने चाहिए। पाकिस्तान की बात करके हिंदू मुस्लिम में भेदभाव फैलाया जाता है। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल सत्ता की चिंता करती है। सैफई के कई प्रोजेक्ट अधूरे पड़े हुए हैं जिन्हें नहीं देखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि इतिहास कभी माफ नहीं करेगा,

Tags:    

Similar News