मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिला पार कराने के लिए, रोकी एंबुलेंस, घंटेभर तड़पता रहा मासूम;

Update: 2023-09-30 09:19 GMT

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिला पार कराने के लिए, रोकी एंबुलेंस, घंटेभर तड़पता रहा मासूम;

Bihar News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिला पार कराने के लिए शुक्रवार को लगभग आधा घंटे तक एक एंबुलेंस को रोके रखा गया। मामला फतुहा-दनियावां एनएच पर रेलवे ओवर ब्रिज के समीप का है। एबुलेंस चालक धनंजय सिंह ने बताया कि वह फतुहा अस्पताल से एक बीमार बच्चे को लेकर पटना के अस्पताल जा रहा था। इसी दौरान यह सब हुआ।

बिहार में पुलिस का अमानवीय चेहरा देखने को मिला है। यहां पुलिस ने मौत से जूझ रहे मासूम बच्चे की जिंदगी की चिंता नहीं की। पुलिस ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले के लिए एक एंबुलेंस को करीब आधा घंटे तक रोके रखा।

आग्रह करते रहे एंबुलेंस को आगे नहीं जाने दिया।



इससे बीमार बच्चे को लेकर पटना जा रहे स्वजन अनहोनी को लेकर आशंकित और परेशान रहे। बीमार बच्चे के स्वजन सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों से बार-बार एंबुलेंस को आगे जाने देने की अनुमति देने का आग्रह करते रहे, लेकिन उनका दिल नहीं पसीजा।

जब तक मुख्यमंत्री का काफिला पार नहीं हुआ, तब तक एंबुलेंस रोके रखी गई। एबुलेंस चालक धनंजय सिंह ने बताया कि वह फतुहा अस्पताल से एक बीमार बच्चे व उसके स्वजन को लेकर पटना के अस्पताल जा रहा था।

इसी दौरान मुख्यमंत्री शुक्रवार की सुबह लगभग 11 बजे एक इथेनाल प्लांट का उद्घाटन करने फतुहा-दनियावां एनएच के रास्ते पटना से नालंदा जा रहे थे।

Tags:    

Similar News