2024 की तैयारियों में जुटी AIADMK, लोकसभा चुनाव को लेकर पलानीस्वामी करेंगे पार्टी नेताओं के साथ मीटिंग

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-21 06:24 GMT

तमिलनाडु के मुख्य विपक्षी दल AIADMK के प्रमुख पलानीस्वामी देश में अगले साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेंगे। AIADMK ने सोमवार को बताया कि पार्टी प्रमुख पलानीस्वामी की अध्यक्षता में 21 नवंबर को जिला सचिवों की बैठक होगी। इस बैठक में 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी। 

देश में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में राजनीतिक दल अभी से ही जुट गए हैं। तमिलनाडु के मुख्य विपक्षी दल AIADMK के प्रमुख पलानीस्वामी देश में अगले साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेंगे। 
 

21 नवंबर को होगी जिला सचिवों की बैठक

AIADMK ने सोमवार को बताया कि पार्टी प्रमुख पलानीस्वामी की अध्यक्षता में 21 नवंबर को जिला सचिवों की बैठक होगी। इस बैठक में 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी। 


वरिष्ठ नेता और जिला सचिव स्तर के नेता लेंगे भाग

इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता, जिलों के पदाधिकारी और जिला सचिव स्तर के नेता भाग लेंगे। AIADMK ने बयान जारी कर बताया कि पार्टी की युवा विंग और महिला विंग जैसी संगठन इकाइयों के क्षेत्र कार्य पर विचार-विमर्श किया जाएगा। 
 

DMK पहले ही कर चुकी है बैठक

उल्लेखनीय है कि सत्तारूढ़ DMK ने पहले ही बूथ एजेंटों के लिए जोन-वार विशेष बैठकें कर ली है। यह बैठक 5 नवंबर को तिरुवल्लूर में आयोजित की गई थी। बता दें कि किसी भी राजनीतिक दल में बूथ समिति स्थानीय स्तर के पार्टी कार्यकर्ताओं का एक पैनल है। जो अपने क्षेत्र के मतदाताओं और स्थानीय मुद्दों के बारे में पूरी जानकारी रखते हैं।

Tags:    

Similar News